Thursday, Aug 16, 2018

सानिया मिर्जा ने बेबी बंप के साथ Tennis Court में लगाए शॉट्स, Video हुआ वायरल

  • Updated on 8/9/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत की टेनिस स्टार  सानिया मिर्जा बहुत ही जल्द एक प्यारे से बच्चे को जन्म देनें वाली हैं। ऐसे में उनका पूरा परिवार उनकी देखभाल करने में जुटा हुआ है। अपने बेबी बंप के साथ सानिया मिर्जा कई बार शॉपिंग  करते हुए कैमरे में कैद हुई है। लेकिन इस बार जो उन्होंने किया वो किसी ने भी नहीं सोचा होगा।

 

#MOMents captured by @digitaldiarybyzoya 💝

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on Jul 8, 2018 at 5:08am PDT

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सानिया  अपने बेबी बंप के साथ टेनिस कोर्ट में खेलते नजर आ रही है। वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि उन्होंने इस वक्त भी कई सारे ऐसे शॉट्स लगाए है जिसके बारे में कई सोच भी नहीं सकता है। सानिया के इस वीडियो को देखकर फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। 

Exclusive Interview : विश्वरूप 2- कमल हासन का अनोखा कॉप अंदाज

आपको बता दें कि इस वीडियो को खुद सानिया मिर्जा के ऑफिशियल इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसमें  लिखा हुआ है,''मैंने कहा था ना... मुझे इससे दूर नहीं रखा जा सकता.. ' सानिया का यह वीडियो लोगों का काफी पंसद आ रहा है। इस वीडियो को देखकर उनके फैन ने लिखा सानिया के इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने लिखा, 'धन्य हो.. सुपर से ऊपर, भगवान आपको खुश रखे।'  वहीं एक प्रशंसक ने कमेंट किया, 'मुझे नहीं लगता कि अब भी कोई आपको हरा सकता है।' सानिया के इस वीडियो को देखकर आप भी काफी  इन्सपायर हो जाएंगे।


वहीं इस वीडियो को सानिया मिर्जा के साथ साथ  उनकी बहन अनम मिर्जा ने भी अपने इंस्ट्राग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने भी शेयर करते हुए लिखा जल्द ही मां बनने वाली (सानिया) से कुछ गेंदों को हिट करवा रही हूं। इमरान मिर्जा नहीं मानते हैं कि मैं भी सानिया की तरह टेनिस खेल सकती हूं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.