Sunday, Nov 28, 2021
-->
sanjay dutt entry in akshay kumar movie prithviraj

अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' में हुई संजय दत्त की एंट्री, इस अहम किरदार में आएंगे नजर

  • Updated on 9/19/2019

 ​​​​​नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) की अपकमिंग फिल्म  पृथ्वीराज के बारे में एक बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार संजय दत्त (Sanjay dutt) भी नजर आने वाले हैं। खबरों की मानें तो उनका किरदार फिल्म के लिए काफी अहम होगा। 'पृथ्वीराज' (prithviraj) एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। वहीं खास बात ये है कि ये अक्षय की पहली पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। 

'मिशन मंगल' ने कमाए इतने करोड़
वहीं हाल ही में उनकी फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission mangal) रिलीज हुई है जोकि बॉक्स ऑफिस (box office) धमाल पर जबरदस्त कमाई की है। जी हां, फिल्म की पहले दिन की कमाई 29.16 करोड़ की रही तो वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 17.28 करोड़ कमाएं। इसेक साथ फिल्म ने तीसरे दिन भी जबरदस्त कलेक्शन कर 23.58 करोड़ की कमाई की। वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 27 करोड़ की कमाई की। कुल मिलाकर वीकेंड पर फिल्म की कमाई 97.56 करोड़ की रही। आपको बता दें कि ये फिल्म अक्षय कुमार की अब कर की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। बता दें कि इस मल्टीस्टारर फिल्म 100 करोड़ के बजट में बनी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#MondayBlues 💙

जुल॰ 28, 2019 को 10:34अपराह्न PDT बजे को Akshay Kumar (@akshaykumar) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ को मिली महाराष्ट्र में #GST से छूट

ये हैं अक्षय की अपकमिंग फिल्म 
अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों सोशल मैसेज पर आधारित हिट फिल्में देने वाले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को अक्सर अपने रोल के साथ एक्सपेरिमेंट करते देखा गया है। अक्षय बहुत जल्द एक हॉरर फिल्म (horror film) में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके अपोजिट कियारा अडवाणी (kiara advani) को कास्ट किया गया है। यह फिल्म साउथ की पॉपुलर हॉरर फिल्म 'कंचना' (kanchana) का हिंदी रीमेक है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Coming on Christmas 2020! ‪In & As #BachchanPandey 😎‬ ‪In #SajidNadiadwala’s Next, directed by @farhadsamji ‬ @nadiadwalagrandson @wardakhannadiadwala

जुल॰ 25, 2019 को 10:29अपराह्न PDT बजे को Akshay Kumar (@akshaykumar) द्वारा साझा की गई पोस्ट

“भूल-भुलैया 2” में भी नजर आ सकते हैं अक्षय कुमार

सालों बाद करीना के साथ आएंगे नजर 
इसके अलावा अक्षय बहुत जल्द करीना कपूर (kareena kapoor) के साथ फिल्म गुड न्यूज में भी नजर आने वाले हैं। 'कमबख्त इश्क' के बाद दोनों एक बार फिर बड़े पर्द पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में दोनों पति- पत्नी के किरदार में दिखाई देंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.