Monday, Mar 01, 2021
-->
sanjay-dutt-is-the-only-actor-who-will-see-his-own-biopic-on-screen

खुद पर आधारित बायोपिक देखने वाले पहले अभिनेता हैं संजय दत्त

  • Updated on 6/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में कई बायोपिक बनी हैं कभी किसी स्पोर्ट्स स्टार की जिंदगी पर तो कभी किसी की लिखी किताब पर, लेकिन बॉलीवुड स्टार पर बनने वाली फिल्म 'संजू' में संजय दत्त पहले ऐसे अभिनेता है जिनकी मौजूदगी में उन पर आधारित बायोपिक बनाई गई है।

वर्ली में लगी आग पर पाया जा रहा काबू ,32वें माले पहुंचे फायर फाइटर्स, दीपिका बोलीं- मैं सुरक्षित हूं

अक्सर बायोपिक किसी महान और मशहूर सेलिब्रिटी का देहांत हो जाने के बाद बनाई जाती है, लेकिन संजय की लाइफ इतनी उतार-चढ़ाव से भरी है कि राजकुमार हिरानी खुद को इस बायोपिक बनाने से रोक नहीं पाए।

फिल्म में संजय दत्त के जीवन की अनदेखी-अनसुनी कहानीयों से रुबरु होने के साथ-साथ संजू बाबा कैमरे के पीछे किस तरह अपनी जिंदगी बिताते थे यह भी दिखाया जाएगा।

फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी 'संजू' के अलग-अलग पोस्टर के जरिय एक्टर के विभिन्न पहलुओं से दर्शकों को रूबरू करवा रहे हैं जिसे देखने के बाद अब हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के पोस्टर में सभी किरदारों के लुक ने हर किसी को हैरान किया है। ऐसे में हर कोई निर्देशक राजकुमार हिरानी को फोन कर के यह जानने के लिए उत्सुक है कि फिल्म में सभी का किरदार किस तह तक जाएगा और किसकी भूमिका को कितनी तवज्जों दी गयी है।

'संजू' में रणबीर कपूर,संजय दत्त का किरदार  निभाते दिखेंगे। वहीं मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर भी फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वहीं, विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.