sanjay dutt told the reaseon about why he did not come on kapil sharma show

संजय दत्त ने बताई कपिल शर्मा के शो में आजतक न आने की वजह, जानकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म प्रस्थानम (Prasthanam) के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं। ऐसे में वो भी सभी स्टार्स की तरह अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए मशहूर कॉमेडिन कपिल शर्मा (kapil sharma )के शो पर पहुंच गए हैं। जिसका एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा है। 

ऐसा क्या है वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे  वीडियो को सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस  वीडियो में कपिल शर्मा संजय दत्त से पूछ रहे हैं  कि बाबा  बहुत देर कर दी यहां आने में? इस पर संजय दत्त ने हंसते हुए कहा, 'हमारे तारे नहीं मिल रहे थे। जब शो आया तब मैं अंदर था और जब बाहर आया तो शो बंद हो गया था।'

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर हुआ था लॉन्च
आपको बता दें हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, फिल्म के ट्रेलर में संजय दत्त एक राजनेता का किरदार निभाते दिख रहे हैं। जो दर्शकों को काफी पंसद आ रहा है। वहीं फिल्म का ट्रेलर देखकर कुछ दर्शकों का कहना है कि ये फिल्म कही न कहीं अमिताभ बच्चन की फिल्म सरकार से प्ररित है। 

संजय दत्त की 'प्रस्थानम' के ट्रेलर को देख दर्शकों को याद आई अमिताभ की 'सरकार'

इन किरदारों में नजर आएंगे ये सितारें
इस फिल्म में संजय एक आम नागरिक की भूमिका में नजर आएंगे, जिसका नाम रणछोड़दास स्वभाई रवारी होगा। इनके अलावा फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अजय देवगन स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में नजर आएंगे।
इस फिल्म की कहानी भुज द प्राइ़ड ऑफ इंडिया में युद्ध के साथ-साथ वायुसेना के संघर्षों पर ज्यादा फोकस किया जाएगा।
फिल्म में सोनाक्षी एक सोशल वर्कर का किरदान निभाते हुए नजर आएंगे वहीं परिणिती एक भारतीय जासूस का रोल निभाते हुए नजर आएंगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.