Wednesday, Oct 16, 2019
sanjay dutts magic has gone crowds gathered to watch prasthanam in theaters

संजय दत्त का जादू चल गया, सिनेमाघरों में 'प्रस्थानम' को देखने उमड़ी भीड़

  • Updated on 9/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। माना जाता है कि अगर फिल्म के कंटेंट में दम हो और एक्टर उसे पर्दे पर अपनी खूबसूरती से उतार देने में सफल हो तो दर्शक उस पर प्यार लुटा देता है। ऐसा ही संजय दत्त (sanjay dutt) के साथ हुआ है जिसे बहुत ही बैसब्री से अपनी फिल्म 'प्रस्थानम' का इंतजार था। जिसे शुक्रवार को देश भर के सिनेमा घर में लगते ही दर्शकों ने उनके एक्टिंग को सराहा है।

 
कंगना के चेहरे को ये क्या हो गया? सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

प्रस्थानम में दिखा कलाकारों का दमदार उपस्थिति

अगर बात करें पंजाब की तो यहां के दर्शक दत्त फैमिली का मुरीद हो गया है। क्यों न हो बॉलीवुड के मंजे हुए कलाकारों की दमदार उपस्थिति एक बार फिर से दिखी है। वहीं इस फिल्म में लीड रोल करने वाले संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने ही प्रस्थानम फिल्म को प्रोड्यूस किया है। पहले ही दिन मिले सफलता से उत्साहित दत्त फैमिली ने उम्मीद भी जताई है कि यह फिल्म उनके परिवार के लिये पैसा वसूल लेकर आएगा।  

prassthanam movie review in hindi

कंगना ने मांगी मोटी फीस, जयललिता की बायोपिक “थलाइवी” की शूटिंग रुकी

दत्त फैमिली के लिये बहुत खास है यह फिल्म         
यहीं नहीं शुक्रवार को जब 'प्रस्थानम' रिलीज हुई है तो जहां दर्शकों ने दत्त फैमिली की झोली खुशियों से भर दी है तो वहीं critics की बात करें तो सभी ने फिल्म की कहानी को दमदार बताया है। संजय दत्त के लिये यह सफलता बहुत ही खास होने वाला है। एक तो परिवार ने जो पूंजी इनवेस्ट किया वो सफल रहा। वहीं संजय दत्त की जोरदार वापसी से निर्माताओं का भरोसा फिर से उन पर जगेगा।

'नच बलिये 9' के सेट पर अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने दोबारा रचाई शादी...

दर्शकों को अंत तक बांधने में सफल रही फिल्म

प्रस्थानम में संजय दत्त के अलावा मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे की एक्टिंग को देखकर आप की उत्सुकता अंत तक बनी रहेगी। यहीं इस फिल्म की सफलता का राज है। आप जब यह फिल्म देखेंगे तो कहीं भी कहानी में भटकाव नहीं मिलेगा। फिल्म का संगीत भी मधुर है। जो सिनेमा घर में दर्शकों को बांधकर रखने में कामयाब हुआ है।     
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.