Wednesday, Feb 01, 2023
-->
Sanjay Nirupam mumbai congress AICC Sonia Gandhi Rahul Gandhi SOBHNT

सचिन पायलट के बाद अब महाराष्ट्र में संजय निरुपम को बाहर का रास्ता दिखा सकती है कांग्रेस: सूत्र

  • Updated on 7/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस पार्टी में इन दिनों कुछ भी सही नहीं चल रहा है। हाल में राजस्थान में सचिन पायलट ने विरोधी स्वर अपना लिए, इससे पहले मध्यप्रदेश में पार्टी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी पार्टी का साथ छोड़ चुके हैं। इसके बाद अब महाराष्ट्र में वरिष्ठ नेता संजय निरुपम के भी तेवर सही नहीं लग रहे हैं और सूत्रों से खबर मिली है कि पार्टी निरुपम को बाहर का रास्ता दिखा सकती है।   

बिहार: गोपालगंज का महासेतु पुल ढहा, 29 दिन पहले हुआ था उद्घाटन, 264 करोड़ आई थी लागत

शीर्ष नेतृत्व को लिखी चिट्ठी
बता दें मुंबई कांग्रेस कमिटि चीफ एकनाथ गायकवाड़ ने सूत्रों के हवाले से शीर्ष नेतृत्व को चिट्टी लिखकर संजय निरुपम के पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप लगाए हैं। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि पार्टी निरुपम को भी बाहर का रास्ता दिखा सकती है।  

मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की बिगड़ी तबीयत, वेंटिलेटर सपोर्ट पर मेदांता अस्पताल में भर्ती

संजय निरुपम ने दी सफाई
वहीं इस पूरे विवाद पर संजय निरुपम का कहना है कि उन्हें नहीं लगता उनके हालिया बयान और ट्वीट्स किसी भी तरह से पार्टी विरोधी है। बता दें संजय निरुपम महाराष्ट्र में कांग्रेस के गठबंधन से खुश नहीं हैं और वह लगातार इसके लिए पार्टी में विरोध भी करते रहते हैं।  हाल में उन्होंने कहा था कि गठबंधन सरकार में कांग्रेस की कोई भूमिका नहीं है। सारा काम शिवसेना और एनसीपी मिलकर कर रहे हैं। वह कहते है कि पिछले 6 महीनों से कांग्रेस पार्टी की मौजूदगी भी नहीं दिखी है। 

CM शिवराज ने गुना में किसान दंपति से मारपीट मामले में कलेक्टर-SP को हटाया, जांच के दिए निर्देश 

कांग्रेस पर लगाए थे आरोप
बता दें इससे पहले भी संजय निरुपम ने पार्टी में अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि कांग्रेस दो खेमों में बटी हुई है। एक खेमे का नेतृत्व राहुल गांधी तो वहीं दूसरे खेमे का नेतृत्व सोनिया गांधी के हाथ में है। इस बयान के बाद भी पार्टा में उनका काफी विरोध हुआ था। 

comments

.
.
.
.
.