Tuesday, Dec 06, 2022
-->
Sanjay raut comment over Sachin Waze arrest in Antilia Case KMBSNT

एंटीलिया केस में सचिन वाजे की गिरफ्तारी से महाराष्ट्र में सियासी हलचल, संजय राउत ने कही ये बात

  • Updated on 3/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दक्षिण मुंबई में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर एंटीलिया के बाहर एसयूवी कार में मिले विस्फोटक मामले में एनआईए द्वारा मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay raut) का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि NIA की जांच से संबंधित जानकारी पहले ही विपक्षी नेता देवेंद्र फडणवीस तक पहुंचती रही। यह राज्य सरकार के लिए अच्छा संकेत नहीं है।

राउत का कहना है कि NIA को इस केस की जांच राज्य सरकार पर दबाव बनाने के लिए दी गई है। उनका कहना है कि केंद्रीय जांच एजेंसियों का उपयोग राज्य सरकार पर दबाव बनाने के लिए किया जा रहा है। फडणवीस को NIA की जांच की जानकारी मिलती रही। बतौर नेता विपक्ष डेढ़ साल बाद उनका खोया हुआ आत्म विश्वास लौटा है।

एंटीलिया केस में बड़ा खुलासा- तिहाड़ जेल से दी गई थी अंबानी को धमकी, आतंकी का मोबाइल सीज

ये बीजेपी का राज्य सरकार पर दबाव बनाने का पैंतरा- राउत
राउत का कहना है कि विधानसभा सत्र में 4 दिन तक फडणवीस पर ही फोकस रहा। ये राज्य सरकार के लिए अच्छा नहीं है।ये बातें राउत ने शिवसेना के मुख पत्र सामना में लिखी हैं। बता दें कि उन्होंने लिखा है कि बीजेपी ने जब इस मामले को विधानसभा में उठाया तब एंटीलिया केस की जांच NIA को सौंपी गई। ये बीजेपी का राज्य सरकार पर दबाव बनाने के लिए एक पैंतरा है।

सांसद मोहन डेल्कर की आत्महत्या पर चुप क्यों है BJP- राउत
राउत ने लिखा है कि बीजेपी पूजा चव्हाण और मनसुख हिरेन की मौत के केस में जांच की मांग कर रही है तो फिर सांसद मोहन डेल्कर की आत्महत्या पर क्यों शांत है। जबकि डेल्कर ने प्रविलेज कमेटी के सामने कहा था कि दादर-नगर हवेली प्रशासन उनका तिरस्कार कर रहा है और ऐसा चलता रहा तो वो आत्महत्या कर लेंगे। राउत का कहना है कि पर्याप्त सबूत के बाद भी इस केस में संसद को कार्रावई के लिए और क्या चाहिए। 

गृह मंत्रालय के आदेश पर NIA ने संभाली अंबानी के घर के निकट मिले वाहन मामले की जांच

शनिवार देर रात सचिन वाजे गिरफ्तार
बता दें कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे को 12 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ करने के बाद शनिवार रात गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी जांच एजेंसी के प्रवक्ता ने दी। वाजे दक्षिण मुंबई में कम्बाला  हिल स्थित एजेंसी के दफ्तर में पूर्वाह्न करीब 11:30 बजे अपना बयान दर्ज कराने के लिए पहुंचे थे। एनआईए के प्रवक्ता ने कहा सचिन वाजे को रात 11:50 पर गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें:

comments

.
.
.
.
.