Monday, Mar 01, 2021
-->
sanjay raut kangana ranaut mumbai mini pakistan ahmedabad kmbsnt

मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहने वाली कंगना अहमदाबाद के लिए कह सकती है ये बात?- संजय राउत

  • Updated on 9/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शिव सेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। अब संजय राउत ने कहा है कि कंगना ने मुंबई को लेकर जो बयान दिया है वही बयान वो अहमदाबाद को लेकर दे सकती है?

राउत ने कहा है कि अगर वह लड़की (अभिनेत्री कंगना रनौत) महाराष्ट्र से माफी मांगेगी, तो मैं इसके बारे में सोचूंगा (माफी मांगने)। वह मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहती है। क्या उसे अहमदाबाद के बारे में ऐसा ही कहने का साहस है? 

संजय राउत ने कैमरे पर दी गाली तो कंगना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, देखें Video

राउत ने कंगना रनौत को कहे अपशब्द
बता दें कि संजय राउत ने सारी हदें पार करते हुए कैमरे के सामने कंगना रनौत को अपशब्द कहे। इसी बारे में जब उनसे पूछा गया कि क्या वो कंगना से इसके लिए माफी मांगेगे तो उन्होंने कहा कि अगर वो महाराष्ट्र से माफी मांगेगी तो मैं भी माफी मांगने के बारे में सोचूंगा। 

क्या है पूरा मामला
आपको बता दें, कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर कहा था कि उन्हें संजय राउत ने खुलेआम धमकी देते हुए मुंबई ना आने के लिए कहा है। इसके साथ ही कंगना ने ये भी लिखा था कि 'शिव सेना लीडर संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुझसे कहा है कि मुंबई वापस न आऊं, मुंबई की गलियों में आजादी ग्रैफिटी और अब खुली धमकी, मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसी फीलिंग क्यों दे रहा है?'

कंगना के बाद अध्ययन सुमन ने खोले बॉलीवुड के काले राज, कहा- पार्टीज में एक्टर्स को ड्रग्स लेते देखा

शिव सेना नेता ने कहा ये
कंगना के इस ट्वीट पर शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने बयान जारी करते हुए कंगना पर पलटवार किया है। संजय राउत ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए बिना नाम लिए कहा कि उन्हें ट्विटर पर बयानबाजी करने की बजाय सबूतों के साथ पुलिस और सरकार से संपर्क करना चाहिए और ये साबित करना चाहिए कि उन्हें ये धमकी मिली है।

comments

.
.
.
.
.