Saturday, Jul 31, 2021
-->
Sanjay Raut says Devendra Fadnavis will now realize gravity of corona covid 19 situation rkdsnt

संजय राउत बोले- फडणवीस को अब कोरोना के हालात की गंभीरता का एहसास होगा

  • Updated on 10/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कोरोना वायरस से संक्रमति होने के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को कहा कि वे उनसे ध्यान रखने को कह रहे थे और अब उन्हें एहसास होगा कि बाहर की स्थिति गंभीर है। महामारी के दौरान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर से बाहर नहीं निकलने पर विपक्ष ने हाल में उन पर निशाना साधा था। इसी के मद्देनजर राउत ने उक्त टिप्पणी की है।

सीएम अमरिंदर सिंह के बेटे को ED ने किया तलब, कांग्रेस ने टाइमिंग पर उठाए सवाल

यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए राउत ने कहा कि ठाकरे ने विपक्ष के नेता फडणवीस का बेहतरीन इलाज सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। फडणवीस ने शनिवार को कहा था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। पार्टी के एक सूत्र ने बताया कि भाजपा नेता को मुंबई के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनकी हालत स्थिर है। सूत्र ने बताया कि शुक्रवार शाम को मुंबई लौटने पर फडणवीस ने खुद की जांच कराई थी, क्योंकि उनके साथ बिहार चुनाव प्रचार में शामिल रहे भाजपा के कुछ नेता कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। 

चिदंबरम ने 19 लाख रोजगार के वादे को लेकर BJP पर किया कटाक्ष

फडणवीस 19 से 21 अक्टूबर तक बाढ़ प्रभावित पश्चिमी महाराष्ट्र और मराठवाड़ा क्षेत्र के दौरे पर भी थे। यह पूछने पर कि क्या ठाकरे रविवार शाम को वाॢषक दशहरा संबोधन में भाजपा पर निशाना साधेंगे, तो राउत ने कहा, 'हम देवेंद्र फडणवीस से ध्यान रखने को कह रहे थे। उन्हें अब एहसास होगा कि बाहर की स्थिति गंभीर है। विपक्ष कहीं नहीं जाने के लिए मुख्यमंत्री पर निशाना साध रहा था।'

BJP के फ्री वैक्सीन के चुनावी वादे पर AAP ने बिहार की जनता को चेताया

उन्होंने कहा कि फडणवीस ने सरकारी अस्पताल में खुद को भर्ती कराके अच्छी मिसाल पेश की है और ठाकरे ने उनका बेहतरीन इलाज सुनिश्चित करने के लिए निर्देश दिए हैं। शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता ने यह भी कहा कि कोविड-19 का टीका सभी नागरिकों के लिए होना चाहिए और इसका राजनीतिकरण सही नहीं है। 

हेलीकॉप्टर घोटाला: बिचौलिये राजीव सक्सेना को कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत

 उन्होंने कहा कि शिवसेना ने ठाकरे द्वारा दशहरे के मौके पर किए जाने वाले संबोधन को राज्य में दो करोड़ लोगों तक पहुंचाने के लिए इंतजाम किए हैं। ठाकरे रविवार शाम को शिवाजी पार्क के सामने सावरकर सभागार में दशहरे के मौके पर भाषण देंगे जिसमें विधायकों, सांसदों, मंत्रियों और मुख्यमंत्री के परिवार समेत 50 लोग शामिल होंगे।   

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

comments

.
.
.
.
.