Friday, Jul 01, 2022
-->
sanjay-raut-shiv-sainiks-protest-navneet-rana-hanuman-chalisa-matoshree-kmbsnt

हनुमान चालीसा विवाद: संजय राउत बोले उसी भाषा में मिलेगा जवाब, राष्ट्रपति शासन लगाने की धमकी न दें

  • Updated on 4/23/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र में संसाद नवनीत राणा के सीएम उद्धव ठाकरे के घर 'मातोश्री' के बाहर जाकर हनुमान चालीसा का जाप करने की जिद के बाद हालात बिगड़ते नजर आ रहे हैं। शिव सैनिक राणा के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं राणा का कहना है कि उन्हें मातोश्री जाकर हनुमान चालीसा का जाप करने से कोई नहीं रोक सकता। वहीं अब संजय राउत ने कहा है कि इनको उसी भाषा में जवाब दिया जाएगा, शिव सैनिक चुप नहीं बैठेंगे। 

संजय राउत ने कहा है कि अगर बाहर से कोई कहेगा कि वो 'मातोश्री' पर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे तो क्या शिव सैनिक शांत बैठेंगे ? यदि आप हमारे आवास पर आने का प्रयास करते हैं तो हमें भी उसी भाषा में उत्तर देने का अधिकार है। हमें यहां राष्ट्रपति शासन लगाने की धमकी न दें। 

फ्यूचर रिटेल के सुरक्षित कर्जदाताओं ने रिलायंस के साथ सौदे को नकारा 

मुंबई पुलिस ने राणा दंपति को जारी किया नोटिस
दरअसल, मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को नोटिस जारी कर कहा कि वे कानून-व्यवस्था की स्थिति को बाधित न करें। सांसद और विघायक पति पत्नी की आज 23 अप्रैल को यहां महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ करने की योजना है।

रवि राणा ने गुरुवार को घोषणा की थी कि वह शिवसेना के अध्यक्ष ठाकरे के निजी आवास ‘मातोश्री’के बाहर शनिवार को हनुमान चालीसा का पाठ करने की अपनी योजना पर दृढ़ हैं। उनकी घोषणा के मद्देनजर शुक्रवार को यहां उपनगरीय बांद्रा में ‘मातोश्री’ के बाहर बड़ी संख्या में शिवसेना कार्यकर्ता एकत्र हुए और उन्होंने मुख्यमंत्री के समर्थन में नारेबाजी की। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर राणा यहां आएंगे तो उन्हें सबक सिखाया जाएगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.