sanjay-singh-didnt-reach-in-hearing-of-defamationcase-filled-by-bikramjitsinghmajithia

मानहानि मामले की सुनवाई में नहीं पहुंचे AAP सांसद, मजीठिया पर लगाया था ये गंभीर आरोप

  • Updated on 7/27/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रमजीत सिंह मजीठिया (Former cabinet minister Bikramjit Singh Majithia) द्वारा दायर किए गए मानहानि के एक मामले में शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh) अदालत में नहीं पहुंचे। वहीं मुकद्दमा दायर करने वाले शिकायकर्ता मजीठिया कोर्ट पहुंचे, जबकि सिंह की ओर से हाजिरी माफी के लिए अदालत (Court) में आवेदन पहुंचा। 

UAPA Bill: सिर्फ शक के आधार पर भी आपको आतंकवादी घोषित किया जा सकता है- AAP सांसद

कोर्ट में भेजी हाजिरी माफी की याचिका

जेएमआईसी अर्जुन सिंह की अदालत ने उनकी हाजिरी माफी की याचिका को स्वीकार करते हुए इस मामले पर अगली सुनवाई के लिए अब 30 अगस्त की तारीख निश्चित की है। बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनावों में चुनावी रैलियों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, दिल्ली सरकार के डायलाग कमेटी के तत्कालीन चेयरमैन आशीष खेतान और ‘आप’ के तत्कालीन पंजाब प्रभारी संजय सिंह ने पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रमजीत सिंह मजीठिया पर नशा तस्करों के साथ सांठगांठ करने का आरोप लगाया था। 

धमकी मिलने पर बोली अलका लांबा- देखने पहुंच रही हूं कितने बड़े गुंडे हैं

सीएम केजरीवाल ने मांगी थी माफी

जिसके बाद मजीठिया ने तीनों के खिलाफ स्थानीय अदालत में मानहानि का केस दायर किया था। इस मामले में अदालत तीनों के खिलाफ आरोप भी निर्धारित कर चुकी थी, लेकिन मामले की विचाराधीन सुनवाई के चलते कुछ महीने पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और ‘आप’ नेता आशीष खेतान ने माफी मांग ली थी। 

BJP का AAP पर एक और वार, इस बार चिकित्सा के क्षेत्र में घेरा

संजय सिंह ने माफी मांगने से किया था इनकार

इन दोने के माफी मांगने के बाद मजीठिया ने इन दोनों के खिलाफ मामला वापस ले लिया था, जबकि संजय सिंह माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया था। इस कारण ये मामला अब सिर्फ संजय सिंह के खिलाफ ही अदालत में चल रहा है। जिसकी सुनावाई में वो नहीं पहुंचे थे।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.