Tuesday, Feb 18, 2020
sanjay singh reaction on hyderabad encounter rape murder accused

#HyderabadEncounter: लोगों की खुशी बता रही है, देश का क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम फेल- AAP सांसद

  • Updated on 12/6/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हैदराबाद (Hyderabad) में रेप और मर्डर के चारों आरोपियों के एनकाउंटर (Encounter) की खबर पर आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सिंह का कहना है कि इस एनकाउंटर पर लोगों की खुशी बता रही है देश का क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम फेल है। 

संजय सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा है कि इस मामले में देश भर में जनता जिस तरह संतोष ज़ाहिर कर रही है उससे साफ है कि देश का क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम फेल है और जनता का भरोसा उससे उठ चुका है। चारों आरोपी अगर पुलिस गिरफ्त से भागने की कोशिश कर रहे थे तो उस वक्त पुलिस के पास इसके अलावा और कोई चारा ही नहीं था। सिंह ने कहा कि देश की न्याय प्रक्रिया से लोगों का विश्वास उठ चुका है। 

Sanjay Singh Tweet

सिंह ने कहा कि जिस निर्भया कांड को लेकर सड़क से संसद तक हंगामा हुआ आज तक उनके आरोपियों को फांसी की सजा नहीं हो पाई। अब लोग बचने के लिए सबूतों को खत्म करने में लगे हैं। बिहार में रेप पीड़िता सुनवाई के लिए जा रही थी उसको जला दिया गया। ऐसे में न्याय कैसे मिलेगा।

Hyderabad: रेप-मर्डर केस के चारों आरोपी एनकाउंटर में ढेर, उठे सवाल

हैदराबाद से 50 किलोमीटर दूर एनकाउंटर
बता दें कि हैदराबाद के बहुचर्चित रेप कांड में पकड़े गए चारों अभियुक्तों की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई है। ये एनकाउंटर हैदराबाद से 50 किलोमीटर दूर महबूब नगर जिले के चटनपल्ली गांव में हुआ। तेलंगाना पुलिस के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) जितेंद्र ने बताया कि शुक्रवार तड़के तीन बजे चारों संदिग्धों की एक एनकाउंटर में मौत हो गई।

Hyderabad: रेप-मर्डर केस के आरोपियों के एनकाउंटर से लोग खुश, पुलिस पर बरसाए फूल

दृश्य रीक्रिएट करते वक्त अभियुक्तों ने किया पुलिस पर हमला
इन चारों अभियुक्तों को बुधवार को पुलिस हिरासत में सौंपा गया था। एक पुलिस अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर बताया कि गुरुवार रात को पुलिस चारों अभियुक्तों को उस जगह ले गई जहां महिला डॉक्टर का जला हुआ शव बरामद किया गया था। वहां घटना का दृश्य रीक्रिएट करते वक्त अभियुक्तों ने पुलिस पर हमला करने की कोशिश की जिसके बाद उन्हें मार दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.