Sunday, Aug 01, 2021
-->
sanskrit astrologer received threat over muhurta to worship ram temple bhoomi pujan rkdsnt

राम मंदिर भूमि पूजन के लिए मुहूर्त निकालने वाले ज्योतिषी को मिली धमकी

  • Updated on 8/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन की शुभ तिथि निकालने वाले ज्योतिषियों में कथित तौर पर शामिल रहे यहां के एक संस्कृत विद्वान ने फोन पर धमकी मिलने की शिकायत की है जिसके बाद उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है। 

अयोध्या में हर किसी को रामधुन से भाव-विभोर करने की तैयारी पूरी

एन आर विजयेंद्र शर्मा ने आरोप लगाया कि उन्हें राम मंदिर भूमि पूजन का मुहूर्त निकालने को लेकर फोन पर धमकी मिली है। पुलिस सूत्रों के अनुसार उत्तरी कर्नाटक के जिला मुख्यालय नगर में शिकायत दर्ज होने के बाद 75 वर्षीय संस्कृत विद्वान के आवास पर एक कॉन्स्टेबल की तैनाती की गई है। 

राम मंदिर शिलान्यास : MP उपचुनाव क्षेत्र में 5 लाख लड्डू बांटेगी BJP, कांग्रेस ने उठाए सवाल

उन्होंने मंगलवार को कहा कि मामले की जांच की जा रही है। शर्मा ने इस सप्ताह के शुरू में पीटीआई-भाषा को बताया कि राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य स्वामी गोविन्द देव गिरि ने भूमि पूजन की शुभ तिथि तय करने के लिए उनसे संपर्क किया था। 

कोरोना संकट के बीच मुंबई में भारी बारिश का कहर, लोकल ट्रेन सेवाएं बाधित

वर्षों तक राम जन्मभूमि आंदोलन से जुड़े रहे शर्मा ने बताया कि उन्होंने भूमि पूजन के लिए चार तिथियां (29 जुलाई, 31 जुलाई, एक अगस्त और पांच अगस्त) बताई थीं। उन्होंने कहा कि पांच अगस्त को भूमि पूजन के लिए सुबह आठ बजे से दोपहर 12 बजे तक शुभ समय है। 

शाह के बीमार होने से गहलोत सरकार पर खतरा कम नहीं हो जाता : शिवसेना

 

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.