Tuesday, Sep 25, 2018

सपना चौधरी के इस Video ने रोक दी लाखों दिलों की धड़कन

  • Updated on 9/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड,पंजाबी और फिर भोजपुरी सिनेमा में अपना हाथ आजमा चुकी सपना चौधरी अभी रुकने का नाम नहीं रही हैं। हाल ही में सपना को रैंप वॉक करते हुए देखा गया है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

अपने इस वीडियो में रैंप वॉक करके सपना ने सभी को चौका दिया है। उनके फैंस हमेशा से उनकी  वीडियो को इतना शेयर करते है कि सपना के वीडियो को पोस्ट करने के चंद मिनटों बाद ही उन पर हजारों व्यूज आ जाते है। आपको बता दें कि इस बार ही कुछ ऐसा ही हुआ है। सपना का यह रैंप करने वाला वीडियो इस वक्त उनके फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पंसद कर रहे हैं।

हंसी मजाक, इमोशन और मस्ती का भरपूर पैकेज है जैकी-कृतिका की 'मित्रों', पढ़ें Review

सपना चौधरी ने इस रैंप वॉक वाले वीडियो में व्हाइट और पर्पल रंग लहंगा-चोली पहने हुए दिखाई दे रही हैं। सूत्रों की माने तो  सपना चौधरी का यह पहला वीडियो है जब वो पहली बार रैंप पर उतरी हैं। इस इवेंट की कुछ तस्वीरें सपना  ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जिसमें वह न सिर्फ रैंप वॉक कर रही हैं, बल्कि खिल-खिलाकर हंसते हुए भी दिखाई दे रही हैं।

वहीं आपको बता दें कि सपना जल्द ही बड़े पर्दे पर भी  लीड रोल निभाते हुए नजर आने वााली हैं। हाल ही में उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म' दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से जुड़ी कई सारी तस्वीरों को  साझा किया है। इस  फिल्म में उनके साथ  विक्रांत आनंद भी दिखाई देंगे। 

इससे पहले सपना चौधरी बॉलीवुड में अभय देओल के साथ फिल्‍म 'नानू की जानू' में और 'वीरे की वेडिंग' के एक गाने में दिखी थीं। अभी हाल ही में ये भी खबर आई थी कि मशहूर हरियाणवी लोक कलाकार सपना चौधरी ने सियासत में आने का मन बना लिया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.