Video में देखिए जब सपना चौधरी ने पकड़ा कॉलर, पैरों में गिरकर माफी मांगता दिखा ये शख्स

  • Updated on 11/29/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा की देसी छोरी सपना चौधरी हमेशा से अपने डांस शो के कारण सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेरती रहती हैं। रोजाना उनका कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है,जिसको लेकर वह हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बन जाती हैं।

हाल ही में सपना चौधरी का एक नया वीडियो सामने आया है जो उनके पिछले वीडियो से काफी अलग है। इस वीडियो में सपना एक शख्स को कॉलर पकड़कर डाटती है तभी वहां एक और लड़के की एंट्री होती है जिसके बाद सपना वहां से चली जाती है। उसके बाद अचानक वो दूसरा लड़का सपना चौधरी के पैरों में गिरगड़ाकर माफी मांगता नजर आता है। अगर हम सपना चौधरी की बात करें तो सपना काफी ज्यादा मस्तीखोर है। वो हमेशा लोगों के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को सपना के फैन काफी पंसद कर रहे हैं।

2.0: खिलजी के बाद अब यह शैतान मचा रहा है धूम, रजनीकांत को किया पीछे

आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सपना हरियाणा के करनाल में अपना परफॉमेंस कर रही थी। जब वह रिंग में उतरी तो पास खड़ी भीड़ में से किसी शख्स ने उन पर लोहे की किसी चीज से हमला बोल दिया। जिसके बाद सपना को काफी गुस्सा आया और उन्होंने वहां खड़ी भीड़ से कहा कि अगर मां का दूध पिया होता तो पहले ही आगे आकर फेंक देता।

इन 4 बड़े बजट की फिल्मों से दिसंबर का महीना होगा धमाकेदार


सपना की इस बात को सुनकर भीड़ में खड़ा एक शख्स इसी बात पर बात करता है। जिसको जवाब सपना एक शेर सुनाते हुए देती हैं। सपना कहती हैं- कलाकार किसी वसर का गुलाम नहीं होता, और महफिल में यह यूं ही बदनाम नहीं होता, और यह बिक जाए तो प्यार में बिक जाए, वरना खरीदने वाले के पास इसका दाम नहीं होता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.