Video में देखिए सपना चौधरी ने किसके लिए गाया 'इश्क है तुमसे यारा तुमको नहीं खोना'

  • Updated on 1/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने डांस और ठुमकों से भोजपुरी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं। इस बार उन्होंने अपने फैंस के लिए डांस के साथ साथ सिंगिंग भी की है। हाल ही में सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना एक बॉलीवुड गाना 'जिंदगी का गुजरा तेरे बिन नहीं होना, इश्क है तुमसे यारा तुमको नहीं खोना' गाती हुई दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sapnachoudhary #sapnachaudhary #sapna #haryanvi #harayana

A post shared by SAPNA & KARAN (@isapnachaudhary_) on Jan 12, 2019 at 7:32am PST

वहीं  इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए इस वीडियो पर उनके फैंस ने लिखा 'फॉर माई लव'। इस वीडियो को अब तक कई सारें फैन पेज पर शेयर किया गया है। जिससे साफ- साफ पता चल रहा है कि सपना की सिंगिंग फैंस को काफी पंसद आ रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

being indian .......👏🏻 #desiqueen #hard #achivement #india

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on Jan 9, 2019 at 10:33pm PST

Hot Picture: गर्लफ्रेंड के साथ स्विमिंग पूल में नहाते नजर आए फरहान अख्तर

हाल ही में सपना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें  वह दुल्हन के अवतार में नजर आ रही है। इन तस्वीरों को खुद सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसके साथ ही कुछ दिनों पहले ही सपना चौधरी ने एक ग्लैमर्स फोटोशूट भी कराया था जिसकी भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटोशूट के लिए सपना ने व्हाइट कलर के आउटफिट पहना था जिसमें वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं।

गुस्से में नजर आए बिग बी, टंबलर ने हटाया उनका blog

वहीं सपना ने इससे पहले छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में डांस शो किया था जिसमें उन्होंने अपना जलवा बिखेरते हुए हरियाणवी गाने पर जमकर डांस किया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। सपना चौधरी को देखने के बाद अंबिकापुर में फैंस ने सीटियों की लाइन लगा दी थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.