sapna-choudhary-dance-show-viral-on-social-media

सपना चौधरी के शो में हुआ हंगामा, चलीं लाठियां, फूटे सिर

  • Updated on 2/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  हरियाणा के स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी का विवादों से काफी पुराना नाता है। हाल ही में मध्यप्रदेश के रायगढ़ में सपना चौधरी का एक डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

hope u see this post.........thank u #gift #specialfan #girlpower #bollywood #desiqueen

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on Jan 22, 2019 at 11:34pm PST

जब इस बारे में उनके फैंस को पता चला तो फैंस सपना चौधरी से  मिलने की चाह और उनका डांस देखने के लिए स्टेज के पास पहुंच गए। धीरे धीरे दर्शकों की भीड़ बढ़ती गई और एक वक्त ऐसा आया जब दर्शक बेबाबू हो गए। जिसके कारण वहां पर भगदड़ मच गई।  ऐसे में  बेकाबू हो रही इस भीड़ को संभालने के लिए वहां खड़ी पुलिस ने लाठियां चलानी शरु कर दी। जिसमें कई लोग घायल हो गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

thodi mehnat or .......:) #desiqueen #talent #thaknamanahai #loveyourself #positivevibes

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on Feb 5, 2019 at 12:20am PST

Omg! रणवीर सिंह ने कुछ इस तरह बचाई सोनाली बेंद्रे की जान

आपको बता दें कि सपना चौधरी के इस कार्यक्रम के लिए लाखों रुपये खर्च किए गए थे। लेकिन शो को शुरु हुए अभी कुछ ही समय हुआ था कि भीड़ ने हंगामा शुरु कर दिया जिसके बाद चल रहे कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा। 

वैसे बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब सपना चौधरी के शों में हंगामा हुआ हो इससे पहले भी सपना चौधरी के शो में बवाल होते रहें हैं। पिछले साल ग्लैमरस इंडिया एंटरटेनमेंट की ओर से सपना का यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

आखिरकार अनुष्का ने की अपनी हमशक्ल से बात, Twitter पर किया फॉलो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

every moment matters ......:) #thaknamnahai #desiqueen #event #talent

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on Feb 2, 2019 at 10:41am PST

सपना के कार्यक्रम में ना आने की वजह से लोगों ने जमकर आयोजकों पर पत्थर बरसाए हालांकि आयोजक मौके से भाग निकले। फिलहाल पुलिस ने धोखाधड़ी व जालसाजी के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। कहा जा रहा है सपना का डांस देखने के लिए  कार्यक्रम स्थल पर करीब 5 हजार दर्शक पहुंचे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.