Video: टेबल पर चढ़कर सपना चौधरी ने इस शख्स से कहा- 'मूड बना लो'

  • Updated on 2/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा के स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी के सितारे इन दिनों काफी बुलंदियों पर हैं। हाल ही में सपना चौधरी की फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स का ट्रेलर लॉन्च हुआ था जिसके उनके फैंस ने काफी पंसद किया।

प्रियंका ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, जितने में आप खरीद सकते हैं 1 bhk flat

जिसके बाद अब इस फिल्म का एक गाना 'बेबी मूड बना लो' रिलीज किया गया है। इस गाने में सपना चौधरी के डासिंग मूव्स और अदाओं को देखकर फैंस काफी क्रेजी हो रहे हैं। इस गाने के बारे में बात करें तो इस गाने में सपना एक डांस बार में अपने दोस्तों के साथ इंजॉय करती हुई दिख रही है।

आपको बता दें कि इस गाने से पहले इसी फिल्म का एक और गाना रिलीज किया गया था जिसमें अपने घुंघराले बाल और ब्लू कलर की ट्रांस्पेरेंट ड्रेस में सपना चौधरी एक कमाल की अप्सरा लग रही हैं। इस वीडियो को जी म्यूजिक कंपनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है। सपना के हर गाने की तरह यह गाना भी चंद मिनटों बाद ही यह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

अपनी मां को मेकअप में देख डर जाते हैं तैमूर अली खान

हाल ही में एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए जब उनसे बिग बॉस के बारे में सवाल पूछा कि दीपिका कक्कर के विनर बनते ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया तो आपको क्या लगता है कि उन्हें विनर होना चाहिए था ? इस सवाल पर सपना ने बिना वक्त गवाएं सीधे जवाब दिया कि देखिए मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगी की जो जीत गया उसके बारे में मत सोचिए। मैं उन्हें जीतने के लिए बहुत सारी बधाई देना चाहूंगी, वो इसके लायक थी इसलिए वो जीती। वरना कोई और भी जीत सकता था। ट्रोलर्स काम ही यही होता है क्योंकि वो बिल्कुल खाली बैठे होते है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि बेसिकली रिसपेक्ट करना वहीं जानता है जिसकी खुद की इज्जत हो।'


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.