Tuesday, Oct 19, 2021
-->
Sapna Choudhary Ghunghat Ki Fatkaar video viral on social media

फैंस को पसंद आ रही है सपना चौधरी की 'घूंघट की फटकार',Video हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

  • Updated on 4/2/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। स्टेज डांसर से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सितारें काफी बुलंदियों पर है। शायद ही कोई होगा जो सपना चौधरी को नहीं जानता होगा इसके पीछे एक वजह ये भी है कि बच्चा हो या बजुर्ग हर कोई सपना चौधरी के डांस का कायल है। 

हाल ही में उनका गाना 'घूंघट की फटकार' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने पर लाखों की संख्या में व्यूज आ चुके हैं। जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना चौधरी की फैन फॉलाइंग कितनी अधिक है। इस गाने को विश्वजीन चौधरी ने गाया है। वहीं गाने के बोल नवीन विशु बाबा ने लिखे हैं।

सपना चौधरी के नागिन डांस पर flat हुए फैंस, Video हुआ वायरल

मौत के मुंह से वापिस आईं सपना चौधरी, Accident में उड़े गाड़ी के परखच्चे

मां ने किया खुलासा
जब सपना चौधरी बिग बॉस (Bigg boss)के लिए वीडियो बना रही थी उस वक्त उनकी मां नीलम चौधरी ने इस राज से पर्दा उठाया था कि आप सभी जिस सपना को जानते हैं उनका असली नाम सुष्मिता है। ये नाम उनकी बुआ ने बड़े प्यार से रखा है। आपको बता दें कि सपना का सरनेम भी चौधरी नहीं है उनका असली सरनेम अटरी था जो यूपी  में काफी फेमस है। लेकिन जब सपना को लोग पंसद करने लगे तो सपना ने अपना सरनेम भी बदलकर चौधरी रख दिया।

पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड में जलवे कायम कर चुकीं हैं
सपना ने न सिर्फ हरियाणा बल्कि पंजाबी, भोजपुरी (Bhojpuri) और बॉलीवुड (Bollywood) में भी अपने डांस के जलवे बिखेर चुकी है। देसी क्वीन सपना फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया और टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, गौरतलब है कि सपना ने एक कार्यक्रम में कहा था कि वह शादी-विवाह नहीं करना चाहतीं। उनका कहना था कि जब सलमान खान (Salman Khan) कुंवारे रह सकते हैं तो क्या मैं कुवांरी नहीं रह सकती।

दिल्ली की है सपना
बता दें, सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली (delhi) के महिपालपुर में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई, क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे। 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र करीब 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी इनके कंधों पर आ गई।

comments

.
.
.
.
.