Thursday, Feb 27, 2020
sapna choudhary nagin dance video viral on social media

सपना चौधरी के नागिन डांस पर flat हुए फैंस, Video हुआ वायरल

  • Updated on 2/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। डांसिंग क्वीन  सपना चौधरी (Sapna choudhary)  हर दिन अपनी किसी न किसी वीडियो (Video) के लिए सोशल मीडिया (Social media) पर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो नागिन डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

ऐसा क्या है वीडियो में
सपना चौधरी इस वीडियो में पीले रंग का सूट पहनकर डांस कर रही है। उनकी नागिन डांस पर अदाएं देखकर फैंस की निगाहें उन्हीं पर टिक गई। जिसके कारण उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर तहलका मचाने लगा है। 

सपना चौधरी को Black साड़ी में देखकर फैंस हुए क्रेजी, देखिए ग्लैमरस तस्वीरें

देखें Video

वैसे तो डांसिंग क्वीन सपना चौधरी किसी भी इंट्रोडक्श की मोहताज नहीं है लेकिन शायद आप ये नहीं जानते हैं कि जिस नाम से पूरी दुनिया सपना को जानती हैं वो उनका असली नाम नहीं हैं। सपना चौधरी का असली नाम सुष्मिता है।

सपना चौधरी का नया सॉन्ग 'लूटेरा' सोशल मीडिया पर हो रहा है खूब वायरल

मां ने किया खुलासा
जब सपना चौधरी बिग बॉस (Bigg boss)के लिए वीडियो बना रही थी उस वक्त उनकी मां नीलम चौधरी ने इस राज से पर्दा उठाया था कि आप सभी जिस सपना को जानते हैं उनका असली नाम सुष्मिता है। ये नाम उनकी बुआ ने बड़े प्यार से रखा है। आपको बता दें कि सपना का सरनेम भी चौधरी नहीं है उनका असली सरनेम अटरी था जो यूपी  में काफी फेमस है। लेकिन जब सपना को लोग पंसद करने लगे तो सपना ने अपना सरनेम भी बदलकर चौधरी रख दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

PIET MAESTROS........🤗 #positivevibes #thankyougod #desiqueen #publicfigure #publiclove #thanknamnahai😂

फ़र॰ 5, 2020 को 12:02पूर्वाह्न PST बजे को Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) द्वारा साझा की गई पोस्ट

पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड में जलवे कायम कर चुकीं हैं
सपना ने न सिर्फ हरियाणा बल्कि पंजाबी, भोजपुरी (Bhojpuri) और बॉलीवुड (Bollywood) में भी अपने डांस के जलवे बिखेर चुकी है। देसी क्वीन सपना फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया और टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, गौरतलब है कि सपना ने एक कार्यक्रम में कहा था कि वह शादी-विवाह नहीं करना चाहतीं। उनका कहना था कि जब सलमान खान (Salman Khan) कुंवारे रह सकते हैं तो क्या मैं कुवांरी नहीं रह सकती।

Pink कलर की साड़ी में कहर ढाती दिखी सपना चौधरी, देखें तस्वीरें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

hum desi the desi hai or desi rhege ....🙏 #desiqueen #thankgod #positivevibes #publiclove #workholic #eventphotography #thaknamnahai😆😆

फ़र॰ 9, 2020 को 8:45अपराह्न PST बजे को Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दिल्ली की है सपना
बता दें, सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली (delhi) के महिपालपुर में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई, क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे। 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र करीब 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी इनके कंधों पर आ गई।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.