Thursday, Jan 23, 2020
sapna choudhary  pink saree pics viral on social media

Pink कलर की साड़ी में कहर ढाती दिखी सपना चौधरी, देखें तस्वीरें

  • Updated on 1/13/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपने डांस के कारण हमेशा से सुर्खिंयों में रहने वाली हरियाणवी डांसर  सपनाचौधरी (Sapna chaudhary)  ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें  सोशल मीडिया (Social Media)  पर साझा की हैं। इन सभी तस्वीरों में सपना काफी अलग दिख रही हैं क्योंकि ज्यादतर हम सभी सपना चौधरी डांस करते हुए सूट सलवार में देखते हैं लेकिन इस बार सपना ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं उनमें उनका लुक काफी अलग है।

ऐसा क्या है तस्वीरों में
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में सपना पिंक कलर (Pink) की साड़ी पहन रखी है। उनका ये आउटफिट फैंस को काफी पंसद आ रहा है। वहीं सपना ने साड़ी के साथ ट्रांसपेरेंट ब्लाउज पहना है। जिसमें वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Looking pretty is all about feeling pretty 🌺 . . #loveyourself #thankgod #feelingblessed #desiqueen #positivevibes #makeover #events #workhard #thanknamnahai😂

जन॰ 11, 2020 को 12:35अपराह्न PST बजे को Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) द्वारा साझा की गई पोस्ट


वैसे तो डांसिंग क्वीन सपना चौधरी किसी भी इंट्रोडक्श की मोहताज नहीं है लेकिन शायद आप ये नहीं जानते हैं कि जिस नाम से पूरी दुनिया सपना को जानती हैं वो उनका असली नाम नहीं हैं। सपना चौधरी का असली नाम सुष्मिता है।

सपना चौधरी का नया सॉन्ग 'लूटेरा' सोशल मीडिया पर हो रहा है खूब वायरल

मां ने किया खुलासा
जब सपना चौधरी बिग बॉस (Bigg boss)के लिए वीडियो बना रही थी उस वक्त उनकी मां नीलम चौधरी ने इस राज से पर्दा उठाया था कि आप सभी जिस सपना को जानते हैं उनका असली नाम सुष्मिता है। ये नाम उनकी बुआ ने बड़े प्यार से रखा है। आपको बता दें कि सपना का सरनेम भी चौधरी नहीं है उनका असली सरनेम अटरी था जो यूपी  में काफी फेमस है। लेकिन जब सपना को लोग पंसद करने लगे तो सपना ने अपना सरनेम भी बदलकर चौधरी रख दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Always look on the bright side of life 🥰 . Styling by @suchirevasharma #desiqueen #loveyourself #thankgod #publiclove #positivevibes

दिस॰ 26, 2019 को 11:29अपराह्न PST बजे को Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) द्वारा साझा की गई पोस्ट

पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड में जलवे कायम कर चुकीं हैं

सपना ने न सिर्फ हरियाणा बल्कि पंजाबी, भोजपुरी (Bhojpuri) और बॉलीवुड (Bollywood) में भी अपने डांस के जलवे बिखेर चुकी है। देसी क्वीन सपना फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया और टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, गौरतलब है कि सपना ने एक कार्यक्रम में कहा था कि वह शादी-विवाह नहीं करना चाहतीं। उनका कहना था कि जब सलमान खान (Salman Khan) कुंवारे रह सकते हैं तो क्या मैं कुवांरी नहीं रह सकती।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I love myself.........❤️ #interview #interviewoutfit #desiqueen #beingdesi #loveyourself #thankgod #positivevibes #thaknamnahai😆😆

दिस॰ 14, 2019 को 1:57पूर्वाह्न PST बजे को Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दिल्ली मेें हुआ था जन्म
बता दें, सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली (delhi) के महिपालपुर में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई, क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे। 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र करीब 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी इनके कंधों पर आ गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.