Monday, Mar 25, 2019

शहीद फौजी भाई के लिए रो पड़ी सपना चौधरी, video हुआ वायरल

  • Updated on 2/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दोस्ती के साइड इफेक्ट्स से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के सितारें इन दिनों काफी बुलंदियों पर हैं। हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह पुलवामा में हुए  आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दे रही हैं। इस वीडियो को उनके किसी फैन पेज ने नहीं बल्कि खुद सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Video में दिखी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बेटे की Bonding

जिसमें वह कहती हुई दिख रही हैं-पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को मेरी दिल से श्रद्धांजलि। हम सोए हैं क्योंकि वो जागे हैं। हमने खाना खाया है तो वो भूखे रहे हैं।  उन्होंने हमें अपना परिवार समझकर अपने परिवार से अलग होकर बॉर्डर में हमारी रक्षा की है। इस बुरे वक्त में मैं उन शहीदों का परिवार बनकर उनके परिवार के साथ खड़ी हैं। ये कहते हुए सपना काफी इमोशनल भी हो गई हैं।

आलिया ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, जिसकी कीमत में आ जाता एक Iphone X

इस वीडियो के साथ ही सपना चौधरी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।  यह वीडियो उनके दूसरे वीडियों से  थोड़ा हटकर है। इस वीडियो में सपना को हर किसी ने पहली बार रोते हुए देखा है।

आपको बता दें कि यह वीडियो 15 अगस्त यानि की स्वतंत्रता दिवस वाले दिन जारी किया गया था। इस वीडियो में सपना दुल्हन बनकर अपने भाई का इंतजार कर रही है। तभी उनके भाई के शहीद होने की खबर आती है।  सपना का यह वीडियो  और सारी वीडियो से काफी अलग है। जिसने भी सपना का यह वीडियो देखा वो इमोशनल हो गया। वहीं सपना बहुत जल्द ही 9 मार्च को महाराष्ट्र में एक स्टेज शो करने वाली हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.