Wednesday, Jun 19, 2019

Video: इस वजह से भीड़ के सामने रो पड़ी सपना चौधरी, कहा- नाचना छोड़ दूंगी

  • Updated on 4/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा(Haryana) ही नहीं पूरे देशभर में अपने डांस के लिए मशूहर बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पहली बार सपना चौधरी भीड़ के सामने रोती हुई दिख रही है और उन सभी से माफी भी मांग रही हैं। आपको बता  दें कि सपना चौधरी का ये वीडियो यूट्यूब पर धड़ले के साथ वायरल हो रहा है।

ग्रैंड होगा 'भारत' का ट्रेलर, जोरों-शोरों से चल रहीं तैयारियां

सपना वीडियो में कहती हुई दिख रही हैं कि  मै आप सभी से मांफी मांगती हूं कि  अगर मेरा कोई भी फैंन शो में पिटता है तो गालियां सपना को मिलती हैं। आप लोग ही बताइए कि इसमें मेरी क्या गलती है। वहीं सपना चौधरी आगे कहत है कि मै सिर्फ यहां पर आपके लिए अपने फैंस के लिए प्रोग्राम करने आई हूं। अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए सपना कहती हैं- मैं सूट पहनकर नाचती हूं तो लोग कहते हैं कि मैं संस्कारी नहीं हूं, ऐसा है तो मैं नाचना छोड़ दूंगी।

आपको बता दें कि सपना चौधरी के शो में किसी ने किसी चीज को लेकर किसी भी तरह का बवाल हो जाता है। ऐसे में लोग हमेशा पूरी गलती सपना चौधरी की ही देते है। इसी वजह से सपना चौधरी ने अपने फैंस के साथ ये बात साझा की है। 

एक बार फिर 'भारत' से सलमान का लुक हुआ वायरल, फैंस को कर रहे घायल

 सपना चौधरी अब वो नाम बन गई हैं जो यूपी से लेकर बिहार तक छाया है। सपना चौधरी जहां भी जाती हैं वो शो हिट हो जाता है। कुछ समय पहले ही सपना चौधरी का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वो अपने प्यार का खुलकर इजहार करती हुईं दिखी। इस वीडियों में सपना अपने फ्रेंड को को आई लव यू कहती हई दिख रही हैं। तभी  लड़का कहता है  किहां मुझे पता है एज ए फ्रेंड, तब सपना कहती है कि फ्रेंड को बॉयफ्रेंड से रिप्लेस कर ले।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.