Friday, Apr 19, 2019

सपना चौधरी का बड़ा खुलासा, बोलीं- कांग्रेस में नहीं हो रही शामिल

  • Updated on 3/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बीती रात यह खबर आई थी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी राजनीति में कदम रखते हुए कांग्रेस का हाथ थाम लिया है लेकिन अब सपना चौधरी ने खुद इस बात को खारिज करते हुए खुलासा किया है कि वह कांग्रेस में शामिल नहीं होंगी। सपना चौधरी  ने कहा कि उनका कोई भी ट्विटर अकाउंट नहीं है।   

TMC पार्टी के LOGO से कांग्रेस का नाम हटाने पर ममता बनर्जी ने दिया ये बड़ा बयान, कहा...

बीती रात यह अफवाह आई थी कि सपना ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर के नयी दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। लेकिन इस बात को भी सपना ने खारिज कर दिया है कि उनकी राज बब्बर से मुलाकात हुईं थी। 

कुछ दिन पहले ऐसी ऐसी खबरें भी सामने आई थी कि सपना मथुरा से हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं लेकिन  देर रात कांग्रेस ने 38 उम्मीदवारों की सूची जारी की। जिसमें  मथुरा लोकसभा सीट से महेश पाठक को टिकट दिया है।  

मिशन 2019 के लिए BJP आज से देशभर में करेगी चुनावी शंखनाद

आपको बता दें कि पिछले साल ही सपना चौधरी  कांग्रेस के मुख्यालय भी गई थी। तब से यही अटकलें लगाई जा रही थी कि शायद आने वाले चुनाव में सपना चौधरी कांग्रेस का हाथ थाम सकती हैं। हालांकि कांग्रेस के सूत्रों ने फिलहाल इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। मूल रूप से हरियाणा निवासी सपना के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही थीं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.