Tuesday, Jul 23, 2019

चुनाव लडने में दिलचस्पी नहीं क्योंकि केजरीवाल का चेहरा भी देखना पसंद नहीं : सपना

  • Updated on 7/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी ने भाजपा सदस्यता लेने के बाद आप व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अपनी नाराजगी खुलकर जाहिर करते हुए कहा कि यदि उन्हें अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लडऩा पड़े तो वह पीछे हट जाएंगी। क्योंकि वह केजरीवाल का चेहरा भी नहीं देखना पसंद करती हैं और न ही उनका सामना करना चाहती हैं।

Image result for सपना चौधरी photo

हर व्यक्ति को अपना आत्म सम्मान बनाए रखने का अधिकार
हालांकि दूसरे ही पल उन्होंने कहा कि चुनाव लडऩे में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन पार्टी का आदेश सराखों पर होगा। जो भी कार्य दिया जाएगा उसे पूरा करने में कसर नहीं छोडऩे वाली। प्रेस वार्ता के दौरान कलाकार सपना चौधरी ने कहा कि हर व्यक्ति को अपना आत्म सम्मान बनाए रखने का अधिकार है। आपको सभी का सम्मान करना चाहिए, चाहे वह रिक्शा चालक हो या मंत्री। सपना ने कहा कि यदि कोई उन्हें छेड़ेगा तो वह उसे छोड़ेंगी नहीं। 

Image result for सपना चौधरी bjp

मोदी की नीतियों से बेहद प्रभावित होकर भाजपा में आई
क्या आगामी विधानसभा चुनावों में वह पार्टी की ओर चुनाव में उतरने को इच्छुक हैं? इस सवाल पर सपना ने कहा कि नहीं। लेकिन, पार्टी जो भी करने के लिए दायित्व देगी, वह उसे पूरा करेंगी। लेकिन केजरीवाल के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगी। क्योंकि उसका चेहरा देखना भी उन्हें पसंद नहीं। सपना ने कहा कि पार्टी में उनकी सदस्यता को लेकर किसी के मन में नाराजगी की जानकारी उन्हें नहीं है। लेकिन किसी दबाव अथवा विशेष डील के तहत उन्होंने भाजपा की सदस्यता नहीं ली, बल्कि प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों से बेहद प्रभावित होकर वह भाजपा में अपनी मर्जी से आई हैं। उम्र को लेकर चुनाव में किसी तरह की बाध्यता पेश आने की आशंका पर उन्होंने कहा कि अगले दो माह में वह 25 वर्ष पूरे कर लेंगी।

Image result for सपना चौधरी dance

मनोज तिवारी को बताया अपना मार्गदर्शक
ग्रेस को लेकर उन्होंने कहा कि उस पार्टी का बेड़ा गर्क हो रहा है। भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के उस विवादास्पद बयान पर उन्होंने कहा कि किसी की मानसिकता नहीं बदल सकती। लेकिन वह पिता की उम्र के हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को उन्होंने अपना मार्गदर्शक बताया। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस में कुछ माह पहले सपना चौधरी के शामिल होने की बात पर सुरेंद्र सिंह ने विवादास्पद बयान दिया था। वार्ता में तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ने भ्रष्टाचार की सभी सीमाएं तोड़ते हुए दिल्ली की जनता को रुलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान के प्रति लोगों का रुझान केजरीवाल की विदाई का आगाज है। 

Image result for चुनाव लड़ने में दिलचस्पी नहीं क्योंकि केजरीवाल का चेहरा भी देखना पसंद नहीं : सपना

हर बूथ पर 57 प्रतिशत लोगों को जोडऩा है : सिद्धार्थन
 प्रदेश भाजपा सदस्यता अभियान के तहत सोमवार को जिला चांदनी चौक, करोल बाग, नई दिल्ली, उत्तर-पश्चिमी, शाहदरा में संगठन पर्व सदस्यता अभियान के तहत बैठकों का आयोजन किया गया। प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को संगठन को मजबूत करने के लिए और सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए बूथ स्तर पर काम करना है।

Related image

हर वर्ग को महत्व और सम्मान देने के लिए भाजपा प्रतिबद्ध
कमजोर बूथ को चिन्हित कर अधिक से अधिक संख्या में लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवानी है। हर बूथ पर काम करते हुए हम सभी को कुल मतदाताओं में से कम से कम 57 प्रतिशत लोगों को सदस्यता अभियान से जोडऩा है। सर्वव्यापी एवं सर्वस्पर्शी के मूलमंत्र पर आधारित सदस्यता अभियान में हर वर्ग को महत्व और सम्मान देने के लिए भाजपा प्रतिबद्ध है। बैठक को प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, सांसद मीनाक्षी लेखी एवं प्रदेश महामंत्री एवं सदस्यता अभियान प्रमुख कुलजीत सिहं चहल ने भी सम्बोधित किया। इस कार्यक्रम में सह-प्रमुख हर्ष मल्होत्रा, सभी जिलाध्यक्ष, जिला पदाधिकारी, जिला कार्यकर्ता उपस्थित थे।  

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.