Thursday, Jul 18, 2019

सारा अली खान की Bold तस्वीर देखकर बोले यूजर्स- कम से कम इस वक्त तो बुर्का पहन लो

  • Updated on 5/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी पहली फिल्म केदारनाथ से ही लाखों दिलों में अपनी जगह बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेसेस सारा अली खान  (Sara Ali Khan)  एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गईं हैं। सारा हमेशा से सोशल मीडिया (Social media )  पर काफी एक्टिव रहती हैं रोजाना वो कोई न कोई तस्वीर शेयर करती रहती है। लेकिन इस बार उनको तस्वीर शेयर करना  फैंस को पंसद नहीं आया और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल (Troll ) करना शुरु कर दिया।

आपको बता दें कि ये मई का महीना काफी पाक माना जाता है क्योंकि इस महीने में मुस्लिम समाज के लोग रोजा रखते हैं। ऐसे में जब सारा अली खान ने जब अपनी नई तस्वीर शेयर की  तो उनका हॉट लुक देखकर कुछ यूजर्स उनपर भड़क गए और  उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Freedom is being you, without anyone’s permission. 🌸🎀🍦🍡🙋🏻‍♀️🤷‍♀️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Apr 4, 2019 at 12:27am PDT

बॉलीवुड के इन सितारों ने Mothers Day पर शेयर की अपनी मां के साथ फोटो

कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कहने लगे कि  तुम एक मुस्लिम होकर रमजान के महीने में ऐसी तस्वीर कैसे शेयर कर सकती हो।एक यूजर ने लिखा, 'बच्ची रमजाम है, तो कम से कम बुर्का पहन कर ही फोटो डाला कर, ऐसे टाइम पर पर माशाअल्लाह बोलने की जगह अस्तगफिरुल्लाह बोलना पड़ रहा है। बच्ची सुधर जा। दूसरे यूजर ने लिखा, 'रमजान में ऐसे पोस्ट डालने में आपको शर्म नहीं है।' 

फिल्म 'चेहरे' से सामने आया बिग बी का ये मिस्ट्री लुक, इमरान हाशमी भी आएंगे नजर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🌹🍒🍎🍓

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Dec 15, 2018 at 1:09am PST

हाल ही में, एक अवार्ड फंक्शन में सारा ने केदारनाथ में अपने प्रदर्शन के लिए वर्ष की सर्वश्रेष्ठ डेब्यू के खिताब से नवाजा गया था। इस अभिनेत्री ने पूरे बॉलीवुड में तहलका मचा दिया और वह एक मात्र डेब्यू कलाकार है जिसने बॉक्स ऑफिस पर महज एक महीने के अंतराल में एक नहीं बल्कि दो फिल्में कीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🕷🕸☠️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Apr 3, 2019 at 4:10am PDT

अभिनेत्री ने अपनी पहली रिलीज के दो सप्ताह के भीतर अपनी दूसरी उपस्थिति दर्ज की थी और सारा ने अपनी दूसरी रिलीज 'सिम्बा' में दर्शकों का दिल चुरा लिया था। फिल्म ने पिछले साल एक सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर के रूप में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.