Tuesday, Nov 19, 2019
sarita chaudhary south delhi former mayor delhi bjp azad singh delhi politics

पूर्व मेयर सरिता चौधरी ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, BJP के वरिष्ठनेताओं से लगाएंगी गुहार

  • Updated on 10/8/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दक्षिणी दिल्ली की पूर्व मेयर (South Delhi Former Mayor) और बीजेपी के 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' अभियान की पूर्व संयोजक सरिता चौधरी (Sarita Chaudhary) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) कर अपने पति आजाद सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस दौरान अपनी आप बीती बताते हुए वो रो पड़ी।  

उन्होंने कहा है कि अपने साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ वो अदालत का दरवाजा खटखटाएंगी। सरिता चौधरी ने कहा कि पार्टी में भी सबने बस आश्वासन दिया है किसी ने उनकी सहायता नहीं की है। इंसाफ पाने के लिए वो बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मिलकर गुहार लगाएंगी। 

बीजेपी नेता ने कार्यालय में सबके सामने अपनी पत्नी सरिता चौधरी को जड़ा थप्पड़

सरेआम सरिता चौधरी के पति ने मारा था थप्पड़
बता दें कि कुछ दिनों पहले ही प्रदेश बीजेपी कार्यालय (BJP Office) में उनके पति आजाद सिंह ने सरेआम उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। आजाद सिंह दिल्ली बीजेपी (Delhi BJP) के महरौली जिलाध्यक्ष थे। केंद्रीय मंत्री व विधानसभा चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) की बैठक में दोनों पति-पत्नी शामिल होने आए थे।

बताया जाता है कि बैठक के दौरान सरिता चौधरी ने जिला कार्यालय की तरफ से बैठकों को लेकर कोई सूचना न मिलने की शिकायत केंद्रीय मंत्री के सामने कर दी थी। 

थप्पड़ कांड के बाद BJP ने सरिता चौधरी को 'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' के संयोजक पद से हटाया

पति आजाद सिंह को जिलाध्यक्ष पद से हटाया
पार्टी की ओर से घटना के बाद देर शाम की गई कार्रवाई के तहत जिलाध्यक्ष पद से आजाद सिंह को हटाकर उनके स्थान पर विकास तंवर को कार्यवाहक अध्यक्ष के रूप में नियुक्त कर दिया गया। दरअसल बीजेपी के दोनों नेताओं (पति-पत्नी) आजाद सिंह व सरिता चौधरी के बीच तलाक का केस भी चल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.