Saturday, Dec 03, 2022
-->
sasi-the-don-releases-its-new-track-humpty-dumpty-sohsnt

'ससी द डॉन' ने रिलीज किया आपना नया ट्रैक 'हम्प्टी डम्प्टी', 18 जनवरी को रिलीज होगा पूरा एल्बम

  • Updated on 12/20/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एशिया के रेगे एम्बेसडर के रूप में जानने जाने वाले मलेशियाई-तमिल कलाकार ’ससी द डॉन’ ने एक अत्यधिक सफल संगीत यात्रा की है। 18 दिसंबर को, ससी अपने नवीनतम एल्बम 'माई सेकेंड वेव’ के पहले ट्रैक के साथ सामने आए हैं। गीत 'हम्प्टी डम्प्टी (Humpty Dumpty) ’ हमें इस संकट से निपटने और महामारी का सामना करने के लिए प्रेरित करता है। गीत के वीडियो में राजकुमारियों और यूनिकॉर्न को दिखाया गया है और इसे मलेशिया के एक बड़े बुकस्टोर में बुकक्सेस में शूट किया गया है।

मेरी जीवनी में निश्चित रूप से 'नेल पोलिश' के किरदार पर एक चैप्टर होगा :अर्जुन रामपाल

मलेशियाई रैपर के साथ किया कोलैबोरेट
हम्प्टी डम्प्टी के लिए, ससी ने 24 वर्षीय मलेशियाई रैपर ई.एल.आई. के साथ कोलैबोरेट किया है। उसी पर टिप्पणी करते हुए, ससी कहते हैं, 'हम्प्टी डम्प्टी एक रूढ़िवादी reggae गीत नहीं है। संगीत आकर्षक है, वीडियो, इकसिंगों और बच्चों के साथ, यह चाइल्ड फ्रेंडली है, लेकिन गीत हार्ड हिटिंग हैं। यह मेरे एल्बम 'म्य सेकंड वेव' का पहला गीत है।

Review: बदले की कहानी है Black Widows, आखिर तक बना रहेगा सस्पेंस

बताया पूरा एल्बम लोगों को दिखाने का उद्देश
उन्होंने आगे कहा, 'पूरा एल्बम लोगों को दिखाने का उद्देश ये है कि लोगों को समझाया जाए की सकारात्मकता दृष्टिकोण रखने से हर संकट का सामना किया जा सकता है। जीवन में हमेशा जादू होता है और इसे बाहर आने दो। ऐसे समय में, हमें अपने दिमाग और दिल को सकारात्मक होने में लगाना होगा।'

प्रेग्नेंट नहीं हैं नेहा कक्कड़! Song Promotions के लिए किया पब्लिसिटी स्टंट

पांच और मूल ट्रैक होंगे जल्द रिलीज
हम्प्टी डम्प्टी के अलावा, 'माई सेकेंड वेव' में पांच और मूल ट्रैक हैं जो आने वाले दिनों में सासी के कुछ पुराने गानों के साथ रिलीज होंगे। 

अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

https://sasithedon.com/

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.