Sunday, May 26, 2019

सतीश ने पूरी की ‘तेरे नाम‘ के सीक्वल की स्क्रिप्ट, सलमान बेखबर

  • Updated on 4/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता फिल्मकार सतीश कौशिक का कहना है कि उन्होंने 2003 की अपनी ब्लॉकबस्टर ‘तेरे नाम’ के सीक्वेल की पटकथा पूरी कर ली है। इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान मुख्य किरदार में थे। कौशिक ने मीडिया से कहा, ‘हमारी पटकथा तैयार है।

करण जौहर ने किया खुलासा, इंडस्ट्री में कहां क्या चल रहा है सब पता होता है रणबीर और करीना को

वैसे मैं फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकता, लेकिन मैं कह सकता हूं कि यह एक गैंगस्टर की प्रेम कथा है। हमने अभी तक कलाकारों के बारे में नहीं सोचा है, जबकि हमने हाल ही में पटकथा पूरी कर ली है। मेरे अगले प्रोडक्शन ‘कागज’ पर काम खत्म हो जाने के बाद हम इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे।’

ऋतिक रोशन की जीवनगाथा और संघर्ष ने एक अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक में बनाई अपनी जगह

 जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने सलमान खान के साथ इस पटकथा पर चर्चा की है तो उन्होंने 53 वर्षीय स्टार से संपर्क करने से इनकार किया। ‘तेरे नाम’ को सलमान के यादगार अभिनय के लिये जाना जाता है।

2000 के शुरुआती समय में बॉक्स ऑफिस पर उनकी कई फिल्में लुढ़क गयी थीं और तेरे नाम ने उनके करियर को आगे बढ़ाया था, जिसकी उन्हें बहुत जरूरत थी। कॉलेज के दबंग राधे मोहन के तौर पर उनके किरदार को दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया था। इस फिल्म में भूमिका चावला और रवि किशन भी थे। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.