Tuesday, Dec 07, 2021
-->
satyapalmalik said - no shortage of anything in kashmir, your opinion will change in 10 days

कश्मीर पर बोले गवर्नर सत्यपाल मलिक- 10 से 15 दिन में बदल जाएगी आपकी राय

  • Updated on 8/28/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने पहुंचे जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने जम्मू कश्मीर के हालातों पर भी पत्रकारों को जवाब दिया। जब उनसे कश्मीर में लगे प्रतिबंध से आम जनता की परेशानियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कश्मीर में सब कुछ ठीक है और आगे आने वाले कुछ दिनों में कश्मीर को लेकर आप की राय पूरी तरह से बदल जाएगी।

आखिर बेयर ग्रिल्स ने कैसे समझी पीएम मोदी की बात, खुद प्रधानमंत्री ने खोले राज

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही वहां के कई क्षेत्रों में प्रशासन ने पूरी तरह से कर्फ्यू लगाकर रखा है। गवर्नर सत्यपाल मलिक से जब प्रश्न किया गया कि लोगों को दवाइयां तक नहीं मिल पा रही है क्या राज्य में डॉक्टरों और दवाइयों की कमी है तो उन्होंने कहा कि किसी भी अफवाह में ध्यान न दें। गवर्नर ने कहा कि कश्मीर में आम जनता की जरूरतों की सभी आवश्यक वस्तुएं पर्याप्त मात्रा में हैं। उन्होंने जानकारी दी कि यहां दवाइयों की भी कोई कमी नहीं है। 

UAE का दौरा समाप्त कर फ्रांस के लिए रवाना हुए PM मोदी, G-7 सम्मेलन में लेंगे भाग

घाटी और जम्मू के  प्रतिबंध पर वे बोले कि  हम सभी लोगों का ध्यान रख रहे हैं। हमने ईद जैसे बड़े त्योहार में सभी परिवारों को जरूरी सामान पहुंचाया जिसमें मांस, सब्जियां और अंडे आदि शामिल थे। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही कश्मीर सब कुछ पहले की तरह हो जाएगा और 10 से 15 दिनों के अंदर आपकी राय बदल जाएगी।

बहरीन में 200 साल पुराने कृष्ण मंदिर गए PM मोदी, पुनर्निर्माण योजना की शुरुआत की

आपको बता दें कि इससे पहले कश्मीर प्रशासन के प्रवक्ता रोहित कंसल ने भी इस बात की जानकारी दी थी कि घाटी में दिन के समय 69 थाना क्षत्रों से प्रतिबंध हटाया गया है लेकिन  पुलिस किसी भी हालात से निपटने के लिए अलर्ट पर है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.