Thursday, Jan 20, 2022
-->
sawarn-sena-protest-against-film-padmawat-in-motihari

करणी के बाद सवर्ण सेना की धमकी -'पद्मावत' देखने और दिखाने वालों के काट लेंगे सिर

  • Updated on 1/20/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'पद्मावत' पर करणी सेना के विरोध के बाद से अब बिहार के सवर्ण सेना ने विरोधी विगुल बजा दी है। सवर्ण सेना से हथियारों के साथ पद्मावत फिल्म को सिनेमाघरों में दिखाने वाले सिनेमाघर मालिकों के सिर काटने की धमकी देते हुए कहा कि अगर फिल्म दिखाई गई तो किसी को बक्सा नहीं जाएगा, देखने वाले और दिखाने वालों का सिर काट लिया जाएगा। 

Navodayatimes25 जनवरी को यह फिल्म रिलीज होने वाली है। लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही देशभर में राजपूतों को विरोध से जहां लोग भयभीत हो गए थे। वहीं अब इसे लेकर सर्वण सेना ने सरेआम सड़क पर तलवार लेकर फिल्म दिखाए जाने और देखने वालों के सिर काटने जैसे नारे लगा कर धमकी दी है। 

संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म पद्मावत को लेकर  हो रहे विरोध प्रदर्शन से दर्शकों काफी भयभीत हो गए है। बता दें कि  फिल्म का नाम बदलकर 'पद्मावती' से पद्मावत रखने के बावजूद इसका विरोध हो रहा है। बिहार में भी सिनेमा हॉल में सवर्ण सेना इसे ना दिखाए जाने का विरोध कर रही है। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.