Thursday, Mar 21, 2019

हैदराबाद में दिलीप कुमार की पोती की शादी का हुआ भव्य आयोजन

  • Updated on 3/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिलीप कुमार की पोती सायशा ने कॉलीवुड के most eligible bachelor आर्य से की शादी रचाई। सायशा ने टॉलीवुड के साथ बॉलीवुड कि फिल्म में भी काम किया है। वह अजय देवगन के साथ फिल्म 'शिवाय' में नजर आ चुकी हैं। बॉलीवुड के मशहुर अभिनेता दिलीप कुमार की पोती सायशा सहगल ने बीते 10 मार्च को एक्टर आर्या से शादी के बंधन में बंध गईं।

दिसंबर में बड़े पर्दे पर होगी बॉलीवुड दिग्गजों की भिड़ंत, ये फिल्में होंगी रिलीज

दिलीप कुमार ने साशया के लिए हैदराबाद में ग्रैंड वेडिंग का आयोजन किया। इस खास मौके पर बॉलीवुड और टॉलीवुड के कई मशहुर हस्तियों ने शिरकत की। इसके बाद सायशा और आर्या ने 14 मार्च को चेन्नई में रिसेप्शन पार्टी दी।

खबरों कि मानें तो एक तमिल फिल्म कि शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां आई थीं। कई महीनों तक डेट के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया। सायशा जहां अभी 21 साल की हैं वहीं आर्या 38 साल के हैं। एक्ट्रेस को अपनी उम्र से 17 साल बड़े शख्स से शादी करने पर सोशल साइट पर ट्रोल भी किया गया।

आलिया भट्ट ने परिवार के साथ मनाया अपना बर्थडे, ये खास शख्स भी रहा मौजूद

दोनों ने शादी से पहले batchler पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड स्टार्स भी नजर आए थे। इस दौरान अभिनेता संजय दत्त, आदित्य पंचोली और खुशी कपूर ने जमकर लुत्फ उठाया। सायशा ने इस सेलिब्रेशन में पिंक रंग का लहंगा पहना हुआ था। इस दौरान सायशा शाहिद कपूर और करीना कपूर की फिल्म जब वी मेट के एक गाने मौजा ही मौजा पर नाचीं। वहीं, सोशल साइट्स पर वायरल विडियोज में वह डीजे डांस फ्लोर पर सायरा बानो भी ठुमके लगाती दिखीं।

सायशा अपनी शादी में खुश और बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। सायशा ने शादी में रेड जोड़ा पहना । वहीं आर्या ब्लैक शेरवानी में नजर आए थे। सायशा ने 4 दिन बाद रखी रिसेप्शन पार्टी में मांग में सिंदूर, ट्रेडिशनल लाल गुजराती साड़ी और गले में मंगलसूत्र, बंद गला हार और लाल कंगन पहने थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.