Monday, Dec 16, 2019
sc verdict on amrapaliflat registration to delhiwatercrisis unnaorapecase read delhi top news

आम्रपाली मामले पर SC के फैसले से लेकर पीने के साफ पानी तक पढ़ें दिल्ली की बड़ी खबरें

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुबह से लेकर शाम तक दिल्ली के माहौल में कई उथल-पुथल होती हैं जिसका असर हमारे जीवन पर भी पड़ता है। ऐसी हर खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़िए दिल्ली की बड़ी खबरें।

खुशखबरी: आम्रपाली के फ्लैट खरीदारों का तुरंत शुरू किया जाए रजिस्ट्रेशन- SC

आम्रपाली (Amrapali) मामले में मंगलवार को सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने नोएडा (Noida) और ग्रेटर नोएडा ऑथोरिटी (Greater Noida Authority) को कहा कि आम्रपाली फ्लैट (Amrapali Flat) खरीदारों का फ्लैट रजिस्ट्रेशन तुरंत शुरू कर दें। 

दिल्ली जल बोर्ड दे रहा साफ पानी, RO की भी जरूरत नहीं: CM केजरीवाल

सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने कहा है कि दिल्ली जल बोर्ड इस बात के लिए प्रयासरत है कि (New Delhi) लोगों के घर के नलकों (Tap) में आने वाला पानी (Water) इतना साफ आए कि किसी को भी RO लगाने की जरूरत न पड़े। 

उन्नाव कांड: ट्रक ड्राइवर और क्लीनर का होगा नार्को टेस्ट, आज हो सकता है बड़ा खुलासा

 

उन्नाव रेप केस (Unnao Rape Case) की सुनवाई लगातार जारी है। इसी क्रम में आज यानी मंगलवार को ट्रक ड्राइवर और क्लीनर का नार्को टेस्ट किया जाएगा। वहीं पीड़िता के वकील ने सीबीआई (CBI) पर एक बड़ा आरोप लगाया है। 

दिल्ली: उजबेकिस्तान की महिला के साथ कार में हुआ गैंगरेप, दोस्त ने किया ये कुकर्म

राजधानी दिल्ली (New Delhi) में एक कार के अंदर विदेशी महिला के साथ रेप किया गया। पीड़ित महिला उजबेकिस्तान (Uzbekistan) की है। पीड़िता ने दक्षिण-पश्चिम जिले (South west District) के वसंत कुंज थाने में 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। तीनों आरोपी फिलहाल फरार चल रहे हैं। 

दिल्ली पुलिस ने 'स्वतंत्रता दिवस' को बताया 'गणतंत्र दिवस', HC में याचिका दायर

दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court)  में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के खिलाफ याचिका दायर की गई है। याचिका स्वतंत्रता दिवस (Independence day) को गणतंत्र दिवस (Republic Day) लिखने के खिलाफ दायर की गई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.