Wednesday, Oct 16, 2019
school staff dinner at cm kejriwal house

3 स्कूलों के पूरे स्टाफ को CM केजरीवाल ने डिनर पर बुलाया अपने घर, जानें क्या है कारण

  • Updated on 9/23/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश के सबसे बेहतीरन सरकारी स्कूलों (Best Government School) में दिल्ली (Delhi) के 3 स्कूल भी चुने गए हैं। इन तीनों स्कूलों के प्रिंसिपल सहित पूरे स्टाफ को मुख्यमंत्री अरिवंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने अपने घर रविवार को डिनर पर बुलाया और उनको बधाई दी। 

इस बात की जानकारी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि देश के 10 सबसे बेहतरीन सरकारी स्कूलों की रैंकिंग में दिल्ली से चुने गए तीनों स्कूलों के स्टाफ को कल शाम मैंने अपने घर डिनर पर बुलाया था। टीचर्स, प्रिंसिपल्स और सभी स्टाफ की मेहनत की बदौलत आज पूरी दुनिया में दिल्ली के सरकारी स्कूलों की चर्चा हो रही है।

10वीं और 12वीं CBSE छात्रों की Exam फीस भरेगी दिल्ली सरकार

'मेरे लिए ये गर्व की बात'
सीएम केजरीवाल ने लिखा कि मेरे लिए ये गर्व की बात है कि इन तीनों स्कूलों के टीचर, प्रिंसिपल और अन्य कर्मचारी, मेरे घर डिनर करने आए थे। इन स्कूलों में जा कर मैं बच्चों से मिलूंगा और उनको भी बधाई दूंगा। हमारे बच्चों ने भी खूब मेहनत की है। इस दौरान सीएम केजरीवाल के घर पर दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे। 

#DeshbhaktiCurriculum : दिल्ली सरकार अब बच्चों को बनाएगी देशभक्त, शुरू करेगी ये पाठ्यक्रम

सुधारी सरकारी स्कूलों की स्थिति
बता दें कि दिल्ली में सरकारी स्कूलों की स्थिति सुधारने में केजरीवाल सरकार ने कई कदम उठाए हैं। सरकारी स्कूलों के बच्चो के सर्वांगीण विकास के लिए मिशन बुनियाद से लेकर हैप्पीनस पाठ्यक्रम तक कई योजनाएं चलाई गई हैं। वहीं स्कूलों के इन्फ्रास्ट्रक्टर को भी बेहतीरन बनाने का प्रयास किया गया है। 

comments

.
.
.
.
.