Sunday, Jun 13, 2021
-->
security-extended-amazon-saif-ali-khan-office-after-growing-controversy-tandav-rkdsnt

तांडव पर बढ़ते विवाद के बाद बढ़ाई गई अमेजन, सैफ अली के ऑफिस की सुरक्षा

  • Updated on 1/18/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित वेब श्रृंखला च्च्तांडव’’ पर मचे बवाल के मद्देनजर अमेजन और अभिनेता सैफ अली खान के यहां स्थित कार्यालय पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। पिछले सप्ताह अमेजन प्राइम वीडियो पर जारी हुई श्रृंखला में कथित तौर पर ङ्क्षहदू देवताओं को आपत्तिजनक तरीके से दिखाया गया है जिसके कारण इसकी आलोचना हो रही है। 

‘तांडव’ के निर्माता, निर्देशक, लेखक के खिलाफ लखनऊ में FIR, पुलिस टीम मुंबई रवाना

अधिकारियों ने कहा कि विवाद उत्पन्न होने के बाद किसी अप्रिय घटना की आशंका को टालने के लिहाज से बीकेसी स्थित अमेजन प्राइम वीडियो के मुख्यालय और मुंबई उपनगर में खान के कार्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। महाराष्ट्र में भाजपा विधायक राम कदम ने सोमवार को वेब श्रृंखला के बहिष्कार का आह्वान किया था जिसमें कथित तौर पर ङ्क्षहदू देवताओं का मजाक उड़ाया गया है। 

ट्रैक्टर रैली निकालना किसानों का संवैधानिक अधिकार है: किसान संगठन

भाजपा के अन्य नेताओं ने भी श्रृंखला की विषय वस्तु पर आपत्ति दर्ज कराई है। पुलिस उपायुक्त, जोन आठ, मंजूनाथ सिंगे ने कहा कि भाजपा नेता राम कदम ने बीकेसी स्थित अमेजन के मुख्यालय पर जुलूस निकाला था जिसके कारण कार्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्होंने कहा कि कार्यालय के बाहर सतर्कता बरती जाएगी और गश्त लगाई जाएगी। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि खान के बांद्रा स्थित कार्यालय के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

नसीरूद्दीन शाह ने धर्म के आधार पर विभाजन पैदा करने वालों को लिया आड़े हाथ

कदम ने वेब श्रृंखला के प्रसारण के विरुद्ध घाटकोपर पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है। श्रृंखला के निर्देशक अली अब्बास जफर और लेखक गौरव सोलंकी के विरुद्ध लखनऊ के हजरतगंज पुलिस थाने में रविवार देर रात को एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई। इससे पहले सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने इस विवाद के सिलसिले में अमेजन प्राइम वीडियो के अधिकारियों को तलब किया था।  

अडाणी ग्रुप द्वारा संचालित अहमदाबाद समेत 3 एयरपोर्ट को ACI से मिली मान्यता

 

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.