Friday, Dec 03, 2021
-->
see-pics-of-chris-gayle-goes-for-fishing-with-his-family-in-kerala

IPL 2018: परिवार संग केरल में छुट्टियां मना रहे क्रिस गेल, देखें Pics

  • Updated on 4/30/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आईपीएल में अपने बल्ले से तूफान लाने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी क्रिस गेल ने फुर्सत के पलों में केरल की सुंदरता में अपना वक्त बिताते नजर आए। तूफानी बल्लेबाज अपने परिवार के साथ प्रकृति की सुंदरता का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। पंजाब को अपना अगला मैच 4 मई को खेलना है ऐसे में गेल के पास खासा वक्त बचा है जिसे वो भुनाने का कोई अवसर खाली नहीं जाने देना चाहते हैं। क्रिस गेल इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड नताशा और बेटी के साथ केरल में छुट्टियां मना रहे हैं।

Navodayatimes

तस्वीरों में देखिए क्रिस गेल के फुर्सत के पल...

Navodayatimesक्रिस गेल ने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी और बेटी के साथ केरल में छुट्टियां मनाते हुए एक तस्वीर शेयर की है।अपनी इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए गेल लिखते हैं, 'यह वास्तव में अच्छा है, जब आपके अजीज हमेशा आपके आस-पास हो, '#किंग्स गेल इन केरल'

Navodayatimesगोवा में वह प्रमोशनल पोकर इवेंट डीपीटी में भाग लेकर भी खूब मजे किए। इस इवेंट के संबंध में ही बालीवुड अभिनेत्री मनीषा लांबा भी गोवा पहुंची थी।

Navodayatimesबता दें कि क्रिस गेल ने इस सीजन का पहला शतक अपने नाम किया है। उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ 104 रनों के शानदार पारी खेली।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.