शादी के कार्ड पर छपवाई PM मोदी की तस्वीर, गिफ्ट में मांगा BJP के लिए वोट

  • Updated on 11/24/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया  एक ऐसा जरिया बन गया  है जहां पर यूजर्स कुछ अतरंगी तरीके अपनाकर अपनी पहचान बनाना चाहते है। जिसमें कई लोग सफल हो जाते है तो वहीं कुछ लोगों को यूजर्स ट्रोल करना शुरु कर देते हैं।

हाल ही सोशल मीडिया पर  एक शादी का कार्ड काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर लिखा है कि मुझे आप लोग भले शादी के गिफ्ट ना दे बस इस गिफ्त की जगह 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदीजी को ही वोद दें। इस  तरह की अनोखी अपील के साथ इस पर देश के पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ साथ सरकार की कई सारी योजनाओं के बारे में भी बताया गया है। 

अयोध्या में शिवसेना समेत कई हिंदूवादी संगठनों का भारी जमावड़ा, तनाव के हालात  

इस तरह की अनदेखा और अनोखा शादी का कार्ड छपवाने वाला व्यक्ति कर्नाटक के मंगलोर के पास उल्लाल का रहने वाला है। जिसका नाम प्रवीण कुमार बताया जा रहा है। बता दें कि प्रवीण पेशे से एक ऐसी मेकैनिक है और काम के सिलसिले में कुवैत में रहते है। इतना ही नहीं प्रवीण  पीएम मोदी का काफी बड़ा फैन है इसलिए उसने अपनी शादी के कार्ड को मोदीमय बना दिया है। 

भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा- संविधान हाथ में लेकर बनाएंगे राम मंदिर

31 दिसंबर को होनी है शादी

अगले महीने दिसंबर में होने वाली प्रवीण की शादी के चर्चे इस वक्त से ही शुरु हो गए है। सोशल मीडया पर वायरल हो रहे इस कार्ड पर साफ साफ लिखा है कि आप की मौजूदगी आपके प्यार का इजहार है लेकिन मोदी जी को वोट दें तो वो सबसे बड़ा उपहार होगा। जब इस बारे में  प्रवीण कुमार से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि ,'नरेंद्र मोदी ने देश विदेश में अपनी पहचान बनाई है।वो हमारे लिए स्वाभिमान का विषय हैं।हमने अपने कार्ड पर जो लिखा है वो दिल से लिखा है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.