Friday, Dec 09, 2022
-->
seeing-the-public-support-for-aap-shah-visited-the-school-in-gujarat-manish-sisodia

AAP को मिल रहे जनसमर्थन को देखकर शाह ने किया गुजरात के स्कूल का दौरा : सिसोदिया 

  • Updated on 9/21/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने पहली बार गुजरात के एक सरकारी स्कूल का दौरा इसलिए किया क्योंकि लोगों ने प्रदेश के दौरे के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का समर्थन करना शुरू किया।

पंजाब विधानसभा विशेष सत्र : राज्यपाल ने आदेश वापस लिया, केजरीवाल ने उठाया सवाल

  •  

    

रतन टाटा, थामस, मुंडा पीएम केयर्स फंड के ट्रस्टी बोर्ड में शामिल, PM मोदी ने की बैठक

प्रदेश के साबरकांठा जिले के तलोद में एक जनसभा को संबोधित करते हुये दिल्ली के शिक्षा मंत्री ने कहा कि जब केजरीवाल ने गुजरात का दौरा करना शुरू किया, तो लोगों ने ध्यान देना शुरू किया कि अगर दिल्ली और पंजाब में अच्छे स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक और मुफ्त बिजली हो सकती है, तो गुजरात में ऐसा क्यों नहीं हो सकता है, जहां भाजपा 27 साल से सत्ता में है।      इस साल के आखिर में गुजरात में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं।   

विपक्षी नेताओं के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार करवाना केंद्र की प्रमुख परियोजना :पवार

  सिसोदिया ने कहा, ‘‘अपने जीवकाल में पहली बार, अमित शाहजी सरकारी स्कूल में गये हैं। 27 साल की राजनीति के दौरान आपने कभी अमित शाहजी की सरकारी स्कूल के दौरे की तस्वीर देखी है। जब यहां के लोगों ने दिल्ली की तरह यहां भी स्कूल की मांग करनी शुरू कर दी और कहा कि वे केजरीवाल का समर्थन करेंगे, अमित शाह तस्वीर के लिये और यह कहने के लिये सरकारी स्कूल में गये कि उन्होंने भी स्कूल बनवाया है।’’   

अडाणी समूह ने अंबुजा सीमेंट्स, एसीसी में 13 अरब डॉलर की हिस्सेदारी रखी गिरवी 

  सिसोदिया ने कहा कि शाह ने हमेशा केजरीवाल का यह कह कर मजाक बनाया है कि वह ‘‘मुफ्त रेवड़ी’’ बांट रहे हैं।      अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) ने हाल ही में चार ‘स्मार्ट स्कूलों’ की स्थापना की थी, जिसका उद्घाटन करने के लिये अमित शाह उन स्कूलों में गये थे। आम आदमी पार्टी नेता इसी का हवाला दे रहे थे।      

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.