Thursday, Feb 25, 2021
-->
senior-congress-leader-digvijay-singh-trolled-as-he-tweets-amit-shah-son-jay-shah-photo-prsgnt

अमित शाह के बेटे का फोटो ट्वीट कर ट्रोल हुए दिग्विजय सिंह, RSS को लेकर किया था ये तंज

  • Updated on 9/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस के सीनियर और दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह का एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इस फोटो के साथ उन्होंने अमित शाह को ताना भी मारा लेकिन इस फोटो के कारण दिग्विजय ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं और उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। 

दरअसल, कांग्रेस नेता दिग्विजय ने जो फोटो शेयर किया है उसमें दो फोटो का कोलार्ज है। जिसमें एक फोटो में गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह बैठे नज़र आ रहे हैं और दूसरी साथ वाली फोटो में आरएसएस की कक्षा के छात्र नजर आ रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट करते हुए दिग्विजय सिंह ने लिखा है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की शिक्षा अलग-अलग है। 

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, “जय शाह पुत्र अमित शाह दुबई में IPL मैच में। IPL की सफलता के लिए बधाई। RSS की शिक्षा दी़क्षा भी अलग अलग लोगों के बच्चों को अलग अलग तरह से होती है। भाजपा नेताओं के बच्चों को सूट बूट और विदेशों में। और आम जनता के बच्चों को तलवार पिस्तौल तलवार लाठी दे कर। नफ़रत व हिंसा की!”

दिग्विजय के इस ट्वीट पर उन्हें यूजर ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर प्रदीप कुमार ने लिखा है, क्या आप बतायेंगे कि आपकी राजमाता किस आधिकारिक हैसियत से सन 2008 के ओलंपिक में गई थी??
या MOU के कारण???

वहीँ, एक अन्य यूजर ने लिखा है, कांग्रेस की शिक्षा दीक्षा भी अलग अलग नेताओं के लीऐ अलग तरह से होती है। कांग्रेस के कई नेता बुढापा पे शादी, हनीमून! सफलता के लिए बधाई। और हमारे देश के पू. प्र.मंत्री राजीव गांधी का बच्चा राहुल का हाल?

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.