Friday, Sep 30, 2022
-->
senior ias m shivshankar suspended in gold smuggling case sohsnt

सोना तस्करी मामले में सीनियर IAS एम शिवशंकर पर गिरी गाज, केरल सरकार ने किया सस्पेंड

  • Updated on 7/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। केरल में सोना तस्करी के मामले में विपक्ष लगातार राज्य सरकार पर निशाना साध रहा है। ऐसे में केरल सरकार ने बीते गुरुवार को तस्करी के मामले में आरोपियों के साथ वरिष्ठ आईएएस अधिकारी एम शिवशंकर के तार जुड़े होने के सिलसिले में उन्हें सस्पेंड कर दिया है। इस निलंबन की घोषणा खुद सीएम पिनराई विजयन ने दी है।

सोना तस्करी कांडः स्वप्ना की कॉल डिटेल से हुआ बड़ा खुलासा, केरल के कई मंत्रियों के नाम आए सामने

प्रधान सचिव और आईटी सचिव के पद से हटाया
मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने वरिष्ठ आईएएस अधिकारी एम शिवशंकर और आरोपियों के बीच तार जुड़े होने की खबर सामने आने के बाद उन्हें प्रधान सचिव और आईटी सचिव के पद से हटा दिया है। अब इस मामले की रिपोर्ट मुख्य सचिव डॉ. मेहता की अध्यक्षता वाली उच्चस्तरीय समिति को तीन दिन के अंदर देने के लिए कहा गया है।

NIA ने केरल में सोना तस्कर के मामले को आतंकवाद से जोड़ा, FIR दर्ज कर शुरू की जांच

नियमों के उल्लंघन का लगा आरोप 
दरअसल, बीते गुरुवार को जारी रिपोर्ट में पाया गया कि शिवशंकर ने अखिल भारतीय सेवा के नियमों का उल्लंघन किया है। जिसके बाद सीएम ने ये फैसला लिया। इससे पहले सीमाशुल्क अधिरकारियों के द्वारा तस्करी के मामले में शिवशंकर से पुछताछ की गई थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.