Monday, Jan 21, 2019

पंजाब से सटे हिमाचल के कांगड़ा में देखे गए 7 संदिग्ध, अलर्ट जारी

  • Updated on 11/24/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिमाचल के कांगड़ा जिले में सात संदिग्धों को देखा गया जिसके बाद प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया गया है। हिमाचल का ये हिस्सा पंजाब से सटा हुआ है और इन संदिग्धों के बस में सफर हुए देखा गया। इसके बाद एक छात्र ने इस बात की जानकारी धर्मशाला थाने में दे दी। जानकारी के लिए बता दें ये बस पठानकोट से धर्मशाला की ओर आ रही थी जिसमें ये सातों संदिग्ध सवार थे।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को एचआरटीसी बस में  ये सातों संदिग्ध पिछली सीट पर बैठे हुए थे। छात्र ने बताया कि वो भी पीछे वाली सीट पर बैठ गया। इसके बाद उसके फोन में WhatsApp पर एक मैसेज आया जिसमें पंजाब और दिल्ली में 7 आतंकियों के दाखिल होने की खबर थी और इस मैसेज में आतंकियों के पोस्टर भी थे। छात्र का दावा है कि उन 7 संदिग्धों का चहरा उसके पास आए मैसेज में जो पोस्टर था उससे हूबहू मिलता था।   

अयोध्या में शिवसेना समेत कई हिंदूवादी संगठनों का भारी जमावड़ा, तनाव के हालात

जानकारी के लिए बता दें कुछ दिन पहले जम्मू-कश्मीर के आतंकी को पंजाब के अमृतसर में देखे जाने की खबर मिली थी। बताया जा रहा है कि आतंकी जाकिर मूसा जम्मू कश्मीर में काफी सक्रिय है और इसे पंजाब में अपने साथियों के साथ देखा गया है। जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब पुलिस की खुफिया एजेंसी ने 15 नवंबर को जानकारी दी कि जैश-ए-मोहम्मद के करीब 7 आतंकी पंजाब से दिल्ली की ओर जाने की फिराक में हैं।

इस बात की जानकारी गुरदासपुर के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने दी और कहा खूंखार आतंकी जाकिर मूसा को अपने साथियों के साथ अमृतसर में देखा गया। इसके बाद इन सभी के पोस्टर जारी कर दिए गए हैं।   

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की 152 उम्मीदवारों की पहली सूची

इस जानकारी के बाद जिला पुलिस के साथ प्रदेश के पुलिस प्रशासन को अलर्ट कर दिया गया है। इस अलर् ट के बाद इलाकों की में अतंकियों की तलाश की जा रही है साथ है पंजाब से दिल्ली को जोड़ने वाले बोर्डर एरिया पर भी रोक कड़ी चौकसी रखी गई है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.