मिलिए 2018 के यू-ट्यूब स्टार से, एक साल की कमाई 2.2 करोड़ रुपए

  • Updated on 12/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यू-ट्यूब लोगों की कमाई का बेहतरीन जरिया बनता जा रहा है। बच्चे हों या जवान, हर उम्र के लोग अपने टेलैंट के दम पर इस प्लेटफॉर्म से करोड़ों की कमाई कर रहे हैं। आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं साल 2018 के यू-ट्यूब हीरो रहे रेयान से, जिसकी उम्र मात्र 7 साल है। इन नन्हे उस्ताद ने इस साल यू-ट्यूब के जरिए सबसे ज्यादा कमाई की।

5 साल में पूरी की 80 देशों की यात्रा, खर्चे के लिए बेच दिया सबकुछ

यू-ट्यूब पर रेयान के 17 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं और उनके प्रत्येक वीडियो के व्यूज बिलियंस में आते हैं। रियान केवल अपने चैनल पर खिलौनों का रिव्यू करता है। वह अपने चैनल पर कार और ट्रेन से कैमरे के सामने खेलता है। उसका यू-ट्यूब चैनल 2015 में लॉन्च हुआ था।

 

रेयान यू-ट्यूब के माध्यम से लोगों को इस बात की जानकारी देता है कि आपको किस खिलौने का चुनाव करना चाहिए। यह चुनाव यूनाइटेड स्टेट के 2500 वालमार्ट स्टोर से कर सकते हैं। फोर्ब्स ने ट्विटर के माध्यम से उसकी सफलता को शेयर किया है। लोगों ने कमेंट्स के माध्यम से उसकी कमाई पर हैरानी जताई है और उसे बधाई भी दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.