Saturday, Jul 31, 2021
-->
sex-cd-case-woman-father-approached-karnataka-high-court-rkdsnt

‘सेक्स सीडी मामला’: महिला के पिता ने कर्नाटक हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया 

  • Updated on 4/1/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कर्नाटक के पूर्व मंत्री रमेश जारकीहोली से जुड़े ‘सेक्स वीडियो’ में कथित तौर पर दिखाई देने वाली महिला के पिता ने कर्नाटक उच्च न्यायालय जाकर पुलिस के उनकी बेटी का बयान दर्ज करने पर सवाल खड़ा किया है। पिता ने अपनी याचिका में कहा कि उनकी बेटी परिस्थितियों और सियासत की शिकार है और अनेक मीडिया संस्थानों ने उसके वीडियो को गलत तरह से प्रसारित किया। 

यूपी पंचायत चुनाव: गाजियाबाद में 161 ग्राम प्रधानों के निर्वाचन के लिए 15 अप्रैल को वोटिंग

पिता ने कहा कि उन्होंने यह पता लगते ही अपनी बेटी से संपर्क किया कि उसे शिकार बनाया गया है और उस पर अत्यधिक दबाव है। पिता ने कहा कि उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि बेलगावी में अज्ञात प्रभावशाली लोगों ने उनकी बेटी को अगवा कर लिया है। उनकी बेटी ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

आरएसएस के गढ़ नागपुर में कोरोना का कहर, 60 संक्रमितों की मौत

याचिका में कहा गया, ‘‘जांच के दौरान याचिकाकर्ता को पता चला कि उनकी बेटी का बयान सीआरपीसी की धारा 164 के तहत दर्ज किया गया और सभी कायदों को धता बताया गया।’’ इस बीच पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला का परिवार बेलगावी से विजयपुरा जाकर रहने लगा है और उन्होंने लड़की की सुरक्षा की मांग की है। बेंगलुरू में पुलिस ने कुछ जगहों का मुआयना किया जहां आपत्तिजनक वीडियो शूट होने की बात कही जा रही है। 

अंबानी सुरक्षा मामला: NIA ने मुंबई के क्लब पर मारा छापा

 

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.