Thursday, Feb 27, 2020
shabana azmi javed akhtar condition improve questions on accident mumbai pune expressway

शबाना आजमी की हालत स्थिर, सड़क हादसे को लेकर उठे सवाल

  • Updated on 1/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र के मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार दोपहर हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुईं एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) की हालत खतरे से बाहर है। डॉक्टरों के मुताबिक फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। इस हादसे में जावेद अख्तर भी मामूली रूप से घायल हुए हैं। लेकिन, हादसे को लेकर सवाल भी उठ रहे हैं।

शाहीन बाग प्रदर्शन के बीच लागू हुआ रासुका, दिल्ली पुलिस को मिला बड़ा अधिकार 

हादसा रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार दोपहर उस समय हुआ जब एक ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में आजमी की कार हादसे का शिकार हो गई। इस मामले में शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ ट्रक ड्राइवर ने एफआईआर दर्ज कराई है। 

#CPI के डी राजा बोले- #BJP, #RSS ने देश में पैदा किए गृह युद्ध जैसे हालात

अपनी FIR में ट्रक ड्राइवर का आरोप है कि आजमी की कार की वजह से उसके ट्रक का पिछला भाग डैमेज हो गया है। शिकायत में ट्रक ड्राइवर ने शबाना के ड्राइवर अमलेश कामत पर तेज और खतरनाक तरीके से कार चलाने का आरोप लगाया है। 

दिल्ली चुनाव : #AAP छोड़ने वाले MLA जगदीप सिंह #SAD के संपर्क में

रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल परासकर के मुताबिक ये हादसा खालापुर में उस दौरान हुआ, जब पुणे जा रही शबाना आजमी और जावेद अख्तर की टाटा सफारी कार से जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार ट्रक से जा भिड़ी। अख्तर ने गत शुक्रवार को ही अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। 

#JNU प्रशासन पर SC-ST शिक्षकों का भेदभाव के आरोप, पासवान देंगे दखल

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.