'Shadi by Marriott' एक परफेक्ट शादी का एहसास, लखनऊ की एक यादगार शाम

  • Updated on 11/28/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने में का पहला और एक अनोखा इंवेंट हाल ही में देखने को मिला। मैरियट इंटरनेशनल इंक ने हाल ही में एक कस्टामाइज वेडिंग कैंपेन आयोजित किया जोकि लखनऊ के रेनेसां होटल में आयोजित किया गया। इस इवेंट की खास बात थी एक खास तरह की शादी को एक्सपीरियंस करने और उसे यादगार बनाने के लिए इस कैपेंन को बनाया और प्रमोट किया गया। 

इस इवेंट को रेनेसां होटल और फेयरफील्ड मैरियट लखनऊ ने होस्ट किया और गुड टाइम्स कांसेप्ट्स इंवेट ने इसे आयोजित किया। गुड टाइम्स ने पूरे डेकोरेशन और डिजाइन का ख्याल रखा जिसमें सफेद और गुलाबी थीम के आधार पर सजाया गया। साथ ही लाजवाब खाना और बेवेरेज के साथ गेस्ट ने माहौल का खूब लुफ्त लिया। खाने की बात करें तो अंतराष्ट्रीय व्यंजनों के साथ देसी कूजीन का भी तड़का लगाया गया। 

Navodayatimes

इस इवेंट का सबसे खास आकर्षण रहा ब्राइडेल फैशन कूटूर जिसे साना चंदना कपूर, सुमित दास गुप्ता और रॉयल फैबल्स (कामिनी और चांदनी सेहारा, अल्का और यशोधरा प्रतापगढ़, मंजारी मिश्रा, असमा हुसैन) ने पेश किया। 

इस इवेंट के आयोजक आशू गुप्ता ने कहा कि पूरे डेकोर को मोमबत्तियां, झूमर और अंगूर के सजावट से सजाया गया। साथ ही रेन गार्डन के बैकडॉप पर चलते रैंप वॉक करते मॉडल ने दिल जीत लिया। ये एक बेहतरीन शादी का नमूना हो सकता है। आशू गुप्ता ने आगे कहा कि 'मुझे आपको यह बताने में गर्व महसूस हो रहा है कि हमारी कंपनी ने इस साल 10 साल पूरे कर लिए हैं।'

Navodayatimes

वहीं डिजाइन सिमित दास का कहना है कि मैरियट थीम की शादी का ख्याल जब भी दिमाग में आया तो गुलाबी रंग सबसे पहले आया क्योंकि गुलाबी रंग बहुत शुभ माना जाता है। सुमित ने कहा कि इस पूरे इवेंट को तीन हिस्सों में बांटा गया है जिसमें पहला हिस्सा संगीत, दूसरा शादी और सात फेरे और तीसरा इस शो का आखिरी दौर रिसेप्शन पार्टी था।

इसमें डिजाइन और ब्राइडल वियर की बात करें तो सुनहरे पुरी जारी काम और गुलाबी रो रेशम लहंगा गोटे का काम और अनारकली जरदोजी का इस्तेमाल हुआ। वहीं पुरुषों में इंडो वेस्टेन की झलक देखी गई। शेरवानी में भी पुरी सोना जरी और कुंदन का काम था।  साथ ही फैब्रिक खादी और रेशम, बनारसी ब्रोक के साथ हैंडलूम  के कपड़ों का इस्तेमाल किया गया। 

इस शो के शोस्टॉपर और परफार्मर बॉलीवुड अभिनेता शिवेंद्र सिंह रहें वहीं दूसरे शोस्टॉपर अभिनेता विशाल पटनी थे डिजाइनर अंशु (रॉयल फैबल्स) ने कहा कि लखनऊ ताल्लुकेदारों और नवाबों की जमीन हैं जिसे इस इवेंट ने बखूबी सजों के रखा। साथ ही इस इवेंट में शहर की समृद्ध वस्त्र और हाथ शिल्प कला और विरासत, लोक संगीत सभी की एक मिली। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.