Sunday, Feb 28, 2021
-->
shah-said-infiltration-will-be-encouraged-once-congress-government-is-formed-albsnt

शाह ने कहा- कांग्रेस की सरकार बनने पर फिर से घुसपैठ को मिलेगा बढ़ावा, बनायें एनडीए की सरकार 

  • Updated on 1/24/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। असम में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने है। जिसको लेकर सभी दलों ने तैयारी तेज कर दी है। इसी कड़ी में गृह मंत्री अमित शाह ने आज कोकराझार में एक जनसभा को संबोधित किया है। उन्होंने कहा कि राज्य में उनकी सरकार ने जो काम पिछले 5 साल में किये, वो कांग्रेस ने 70 साल में भी नहीं कर पाया। उन्होंना कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रदेश में घुसपैठिये को फिर से सर उठाने का मौका मिल जाएगा। उन्होंने वायदा किया सरकार फिर से एनडीए की बनने पर बाढ़ मुक्त बनाने पर जोर दिया जाएगा।

विजयवर्गीय ने कहा- ममता को 'जय श्री राम' नारे से नहीं होना चाहिये नाराज, बंद करें तुष्टिकरण 

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में प्रदेश में असमी-गैर असमी,बोडो और गैर बोडो में तकरार कराती रही। ताकि अपनी कुर्सी सुरक्षित रखें। लेकिन एनडीए की सरकार ने प्रदेश की सभी जनता को एक करके विकास के रास्ते पर ले जाने में सफल रहे। उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में बोडोलेंड कांउसिल टेरिटोरियल के चुनाव में बीजेपी की जीत सेमीफाइनल थी तो विधानसभा चुनाव हमारे लिये फाइनल की तरह है।

'जय श्री राम' नारे से खफा हुई 'दीदी', नुसरत जहां बोलीं- गला दबाकर न लें 'राम' का नाम

उन्होंने प्रदेश की सरकार को धन्यवाद दिया कि पिछले 5 साल में ही असम को गोलीमुक्त कराया। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी इस बात के पक्षधर है कि जहां-जहां अशांति है वहां सभी लोगों को बैठाकर शांति मार्ग प्रशस्त किया जाना चाहिये। उन्होंने कहा कि बोडो भाषा को  सह-राज्यभाषा का दर्जा देकर वर्षों पुरानी मांग को पूरा कर दिया। उन्होंने कहा कि असम को भ्रष्टाचार मु्क्त,घुसपैठिये मुक्त,आतंकवाद मुक्त बनाने में लगातार अग्रसर है।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.