Friday, Jul 30, 2021
-->
shah-said-stalin-and-sonia-worried-about-their-sons-politics-limited-to-dynasty-albsnt

तमिलनाडु में गरजे शाह, कहा- स्टालिन और सोनिया को अपने लाड़ले की चिंता, वंशवाद तक सिमटी राजनीति 

  • Updated on 2/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में गहमागहमी तेज हो गई है। इसी कड़ी में बीजेपी बंगाल से लेकर तमिलनाडु तक के चुनाव में अपनी उपस्थिति दर्ज करने में जुट गई है। गृह मंत्री अमित शाह (Amit Sah) लगातार चुनावी राज्यों की तूफानी प्रचार करने के लिये पहुंच रहे है। वे आज तमिलनाडु और पुडुचेरी में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने तमिलनाडु में स्टालिन,मारन परिवार और गांधी परिवार पर जमकर बरसें।

राहुल गांधी बोले- भाजपा के शासन में बढ़ी अमीरी-गरीबी की खाई

गृह मंत्री अमित शाह ने तमिलनाडु के विलिपुरम में विजय संकल्प यात्रा को संबोधित करते हुए कहा कि गांधी परिवार से लेकर करुणानिधि परिवार और मारन परिवार को अपने लाड़ले को राजनीति में स्थापित करने की ही दिन-रात चिंता लगी रहती है। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु एक ऐसा राज्य है जहां 2G,3G और 4 G सभी एकसाथ देखने को मिलता है। उन्होंने विस्तार से बताते हुए कहा कि 2G मतलब-मारन परिवार की 2 पीढ़ियां,3G मतलब करुणानिधि परिवार की 3 पीढ़ियां और  4 G  मतलब गांधी परिवारी की चार पीढ़ियां-सबमें एक समानता है कि यह सभी अपने-अपने राजनीतिक उत्तराधिकारी को सत्ता सौंपना चाहते है।

टिकटॉक स्टार Sucide Case: महाराष्ट्र के वन मंत्री ने सौंपा इस्तीफा, सीएम ने किया मंजूर

इस अवसर पर अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी से आज राज्य की जनता जानना चाहता है कि कभी जलीकट्टू को बंद करने की पैरवी करते फिरते थे,लेकिन समय आने पर खुद देखने पहुंच जाते है। वहीं उन्होंने राहुल के उस बयानों की भी कड़ी आलोचना की जिसमें मछुआरों के लिये अलग विभाग बनाने का आश्वासन कांग्रेस नेता ने दिया था। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को पता होना चाहिये कि 2019 से ही मछुआरों के हितों की रक्षा के लिये अलग से एक मंत्रालय है। 

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.