Wednesday, Nov 13, 2019
shahi imam of jama masjid syed ahmed bukhari statement in verdict of ayodhya dispute

अयोध्या विवाद के फैसले के मद्देनजर जामा मस्जिद के शाही इमाम की अपील

  • Updated on 11/9/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जामा मस्जिद के शाही इमाम सैय्यद अहमद बुखारी ने अयोध्या विवाद के फैसले के मद्देनजर जारी बयान किया है। सैय्यद अहमद बुखारी ने सभी पक्षों से न्यायपालिका पर भरोसा रखने की अपील की। बता दें कि प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई ने राजनीतिक नजर से संवेदनशील राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद (Ram Mandir-Babri Masjid) भूमि विवाद पर फैसला कल सुना सकते हैं। इस अहम फैसले को लेकर राजनीति गलियारों में सरगर्मी तेज हो गई है, वहीं यूपी में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सेना और पुलिस को अलर्ट पर रख दिया गया है। 

अयोध्या केस में कल फैसले की घड़ी, 10.30 पर सुप्रीम कोर्ट सुनाएगा ऐतिहासिक फैसला

अयोध्या विवाद (Ayodhya dispute)प्रकरण पर प्रधान न्यायाधीश की अध्यक्षता वाली संविधान पीठ अपना फैसला सुनायेगी। सूत्रों के मुताबिक प्रधान न्यायाधीश के कक्ष में करीब एक घंटे यह बैठक चली। बैठक में उप्र के मुख्य सचिव प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई  ने राजनीतिक नजर से संवेदनशील भूमि विवाद पर फैसला सुनाये जाने से पहले शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक से सुरक्षा व्यवस्था के बारे में जानकारी प्राप्त की। 

सरकार ने छीनी गांधी परिवार से SPG सुरक्षा, कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

सूत्रों ने बताया कि प्रधान न्यायाधीश के कक्ष में करीब एक घंटे यह बैठक चली। बैठक में उप्र के मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार तिवारी और पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने राज्य में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिये किये गये बंदोबस्त से प्रधान न्यायाधीश को अवगत कराया। प्रधान न्यायाधीश के साथ हुई इस बैठक के बारे में और ज्यादा जानकारी उपलबध नहीं हो सकी। 

comments

.
.
.
.
.