shahid-and-kiaraadvani-chemistry-in-birthday-party

Birthday party में दिखी शाहिद और कियारा की केमिस्ट्री, कैमरा देख बंद किया दरवाजा

  • Updated on 8/1/2019

नईदिल्ली/ टीमडिजिटल। इन दिनों बॉलीवुड ( Bollywood) एक्ट्रेस  कियारा आडवाणी (Kiara Advani)  और शाहिद कपूर (Shahid kapoor ) अपनी फिल्म 'कबीर सिंह'  (Kabir singh) की सफलता का जश्न में डूबे हुए हैं। ऐसे में बीती शाम कियारा ने अपने जन्मदिन ( Birthday) की पार्टी रखी। जिसमें उनके सभी करीबी दोस्त ( Friends)और परिवार वाले पहुंचे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on Jul 23, 2019 at 5:42am PDT


 इसी पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उन सभी वीडियो में से एक वीडियो ऐसा है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया। इस वीडियो ( Video)में शाहिद और कियार फोटोग्राफर्स को पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक करा रहे थे चारो तरफ से शाहिद भाई का नाम गूंज रहा था कि अचानक कियारा शाहिद को कुछ कहती हैं और शाहिद कमरे का गेट बंद करके अंदर चले जाते हैं। तभी पीछे से आवाज आती है कि ये क्या हो रहा है भाई ?

कुछ ही घंटों में हुआ वायरल

सोशल मीडिया( Social media) पर वायरल हो रहा ये  वीडियो कुछ घंटों में ही वायरल होने लगा। अबतक इस वीडियो पर 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

 एक यूजर ने  लिखा- दोनों के बीच कुछ न कुछ पक रहा है, मीरा (शाहिद की पत्नी) को इनपर पैनी नजर रखनी चाहिए। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#shahidkapoor arrives to celebrate #kiaraadvani birthday bash #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Jul 31, 2019 at 11:35am PDT

कियाया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी सेक्सी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कियारा की फैनफॉलोइंग बहुत ज्यादा है। कियारा के चाहने वाली जितने बॉलीवुड में हैं उतने ही साउथ में भी हैं क्योंकि वे साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं। इंस्टाग्राम पर कियारा के 6.6 मिलियन फॉलोअर्स है। मुंबई में जन्मी कियारा ने बॉलीवुड में फिल्म 'फुगली' से कदम रखा था। फुगली के बाद कियारा ने फिल्म 'एम एस धोनी द अन्टोल्ड स्टोरी' में काम किया और इसी फिल्म से उन्हें नोटिस किया गया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.