Tuesday, Jun 28, 2022
-->
shahrukh-khan-and-kajol-upcoming-movie

एक बार फिर नजर आ सकती है 'राज-सिमरन' की जोड़ी, इस फिल्म में दिखेंगे साथ!

  • Updated on 12/17/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलिवुड की सबसे हिट और पॉप्युलर बिग स्क्रीन जोड़ियों में से एक शाहरुख खान और काजोल हैं। दिल वाले दुल्हनियां से इस जोड़ी को लेकर जो दीवानगी शुरू हुई वह आज भी जारी है। लोग आज भी इस जोड़ी को साथ में सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहते हैं और उनकी यह इच्छा जल्द ही एक बार फिर पूरी होती दिख सकती है।

रिपोर्ट्स की मानें तो इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल बनने जा रहा है, जिसके लिए लीड पेयर के रूप में काजोल और शाहरुख का नाम सामने आया है। यह तक कहा जा रहा है कि दोनों ने फिल्म की स्क्रिप्ट भी पढ़ ली है। सूत्रों का यह भी कहना है कि फिल्म में इरफान खान भी नजर आएंगे। मूवी की शूटिंग इस बार यूएस में की जाएगी।

फिलीपींस की ये सुंदरी बनीं मिस यूनिवर्स 2018, शीर्ष 20 तक भी नहीं पहुंचा भारत

इस फिल्म को दिनेश विजन प्रड्यूस कर रहे हैं। साल 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम को डायरेक्ट करने वाले साकेत चैधरी इस प्रॉजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं। उनकी जगह होमी अदजानी इस सीक्वल को डायरेक्ट करेंगे। वह पहले भी दिनेश विजन के साथ फिल्म कॉकटेल और फाइंडिंग फैनी के लिए भी काम कर चुके हैं। 

फिल्म के सीक्वल में अगर शाहरुख खान काम करते हैं तो उनकी और इरफान की यह साथ में दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले यह दोनों साल 2009 में आई मूवी बिल्लू में साथ दिख चुके हैं। हालांकि, हिंदी मीडियम के सीक्वल से जुड़ी इन सभी रिपोर्ट्स को लेकर अभी तक दिनेश विजन की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आ सकी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.